Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, July 17, 2024, 6:25 pm

Wednesday, July 17, 2024, 6:25 pm

Search
Close this search box.

बलात्कार के मामले में एक साल से फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचाI

Share This Post

लवकुशनगर । बलात्कार के एक मामले में पिछले करीब एक वर्ष से फरार चल रहे आरापी को लवकुशनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी संजय वेदिया ने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा गंभीर मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत यह कार्यवाही की गई है ।

थाना प्रभारी के मुताबिक 8 मई 2022 को मुड़ेरी निवासी एक व्य​क्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात ​व्यक्ति उसकी नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है । इस रिपोर्ट पर लवकुशनगर थाने में अपराध क्रमांक 175/22 धारा 363 का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की गई । विवेचना के दौरान मामले की अपहर्ता नाबालिग को दस्तयाब कर न्यायालय में बयान कराए गए । लड़की ने बताया कि उसे ग्राम बम्हौरी पुरवा का गोरेलाल अहिरवार जबरदस्ती भगा कर ले गया था और उसके साथ गलत काम किया । लड़की के कथन के आधार पर आरोपी गोरे लाल अहिरवार निवासी बम्हौरी पुरवा थाना जुझारनगर के विरुद्ध धारा 376,(2)(एन) भादवि 3/4 पॉक्सो एक्ट का इजाफा किया गया और आरोपी की तलाश की गई । वरिष्ठ अ​धिकारियों के निर्देशन और मार्गदर्शन में फरारशुदा आरोपी गोरेलाल अहिरवार को बीते रोज बम्हौरी पुरवा से गिरफ्तार कर लिया गया है । 22 जून को आरोपी को लवकुशनगर न्यायालय में पेश किया गया ।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी लवकुशनगर के अलावा उपनिरीक्षक प्रदीप शर्मा, प्रधान आरक्षक नरेश सिंह चौहान, आरक्षक अमित, वनमाली, राहुल, शुभम एवं सूरज शर्मा की अहम भूमिका रही।


Share This Post

Leave a Comment