Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, July 17, 2024, 2:00 am

Wednesday, July 17, 2024, 2:00 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

मजदूरों की हक की लड़ाई में साथ खड़ा हूं: आलोक चतुर्वेदी

आलोक चतुर्वेदी
Share This Post

विधायक ने सेवाग्राम में आयोजित किया मजदूर सम्मेलन,सुनी गईं समस्याएं

छतरपुर। विधायक आलोक चतुर्वेदी द्वारा मजदूरों की समस्याओं का निवारण करने के लिए विशाल मजदूर सम्मेलन का आयोजन शहर के किशोर सागर के समीप स्थित सेवाग्राम में किया गया। इस मौके पर मजदूरों की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण कराया गया।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विधायक आलोक चतुर्वेदी ने कहा कि मैं मजदूरों की हक की लड़ाई में, सदैव उनके साथ खड़ा हूं और उनकी परेशानी, हमारी परेशानी है। इस दौरान उन्होंने मजदूरों से उनकी समस्याओं को जाना। सम्मेलन में मजदूरों से श्रम कार्ड, संबल कार्ड, आयुष्मान कार्ड आदि की जानकारी लेकर उन्हें मजदूरों से संबंधित योजनाओं की जानकारी दी गई। साथ ही जिन मजदूरों को इन योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है, उन्हें लाभ दिलाने का भरोसा विधायक के द्वारा दिया गया।

विधायक ने बताया कि उक्त योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए मजदूरों के हित में शिविर भी लगाए जा रहे हैं। मजदूर सम्मेलन के दौरान भी एक शिविर लगाया गया था, जिसमें मजदूरों को योजनाओं का लाभ दिलाने की प्रक्रिया को शुरू कराया गया। इस मौके मजदूर सम्मेलन, आलोक चतुर्वेदी, मजदूरों की समस्याएं, श्रम कार्ड, संबल कार्ड, आयुष्मान कार्ड, मजदूर वर्ग, योजनाएंपर कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अनीश खान, राजेंद्र अग्रवाल, शिवानी चौरसिया, स्मिता खरे, बीपी पांडेय, हरिनारायण यादव, विशाल शर्मा, हृदय शाह परमार, आनंद विजय शर्मा, सुरेश बाबू खरे, पुष्पेंद्र कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में मजदूर वर्ग के लोग मौजूद रहे। आयोजन को सफल बनाने में अरमान और बाबू ने विशेष सहयोग किया। आयोजन के उपरांत सभी ने चाचा की रसोई में भोजन का भी आनंद लिया।


Share This Post

Leave a Comment