Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, July 16, 2024, 11:20 am

Tuesday, July 16, 2024, 11:20 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कार्यकर्ताओं के हौसले देख विपक्षियों के हौसले पस्त होंगे-डॉ नरोत्तम मिश्रा

डॉ नरोत्तम मिश्रा
Share This Post

मोदी ने 10 वर्षों में देश की दशा और दिशा बदल दीडॉ नरोत्तम मिश्रा

दतिया, 16/03/2024। आत्मविश्वास और अहंकार में बारीक अंतर होता है, लेकिन यह परिणाम बदल देता है। इसलिए मैं हार नही सकता यह आत्मविश्वास होना आवश्यक है, लेकिन मुझे कोई हरा ही नही सकता यह अहंकार नही होना चाहिए। यह बात पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बूथ विजय अभियान के अंतर्गत शनिवार को दतिया जिले के भांडेर में प्रबुद्धजनों, कार्यकर्ता व पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम में सांसद प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय भी उपस्थित थी।

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आत्मविश्वास होना अच्छी बात है, लेकिन जब अति आत्मविश्वास हो जाता है तो वह अहंकार में बदल जाता है। आत्मविश्वास कहता है कि मैं हर मुकाबले के लिए तैयार हूं और अहंकार कहता है मेरा कोई मुकाबला ही नही कर सकता है। सभी कार्यकर्ता आत्मविश्वास रखे लेकिन अहंकार को अपने पास भी नहीं आने दें। आत्मविश्वास शिखर पर ले जाता है और अहंकार पतन की ओर बढाता है। कार्यकर्ता आत्मविश्वास के साथ घर-घर निकलेंगे तो विरोधियों के हौसले भी पस्त हो जायेंगे। डॉ मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाएं और उनके नाम पर जब वोट मांगेंगे तो लोग भी आपके साथ खड़े दिखाई देंगे। आपके पास प्रधानमंत्री श्री मोदी जी जैसा करिश्माई व्यक्तित्व है और दूसरी तरफ कांग्रेस के पास राहुल गांधी जैसा हास्य का पात्र व्यक्तित्व है।डॉ नरोत्तम मिश्रा

*मोदी जी ने 10 साल में देश की दशा और दिशा बदल दी*

पूर्व मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी वैश्विक नेता है। उन्होंने अपने दस साल के कार्यकाल में देश की दशा और दिशा बदल कर रख दिया। पहले कश्मीर में तिरंगा फहराना जोखिम का काम माना जाता था, आज मोदी जी ने कश्मीर के लाल चौक में तो क्या चांद तक तिरंगा फहरा दिया है। पहले पाकिस्तान आतंकियों को हमारे देश मे भेजकर खूनी खेल खेलता था। आज हम पाकिस्तान में घूसकर आतंकियों को मार गिराते हैं। कश्मीर से धारा 370 हटाने से लेकर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण तक जो ऐतिहासिक काम मोदी जी ने किए है उसको करने की हिम्मत आज तक कोई नही कर सका।


Share This Post

Leave a Comment