Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, October 16, 2024, 2:21 pm

Wednesday, October 16, 2024, 2:21 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

2047 के विकसित भारत का नेतृत्व करने भाजपा से जुड़ें उद्यमी और प्रोफेशनल्स

Share This Post

 अब तक 1 करोड़ 24 लाख सदस्य बने, सदस्यता में नया रिकॉर्ड बना*

*- प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हर समाज वर्ग के लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं*

*- एआईसीसी दिल्ली में बैठकर पंजाब की बदहाली के लिए राहुल गांधी को कोस रहे जीतू पटवारी*

*- कांग्रेस की सरकारों ने ही पंजाब को बनाया उड़ता पंजाब, जीतू पटवारी आत्मचिंतन करें*

*- श्री विष्णुदत्त शर्मा*

जबलपुर, 11/10/2024। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने जबलपुर के भंवरताल स्थित कलाविथिका संस्कृति थियेटर में शुक्रवार को संगठन पर्व में आईएम बीजेपी फ्यूचर फोर्स के तहत उद्यमियों व प्रोफेशनल्स एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि पार्टी ने सदस्यता में नया रिकॉर्ड बना लिया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में 2047 के विकसित भारत बनाने के लिए युवा, उद्यमी, प्रोफेशनल्स भाजपा से जुड़ें और देश के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। मध्यप्रदेश में डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों को पार्टी का सदस्य बनाकर इतिहास बनाया जाएगा। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे देश के हर समाज वर्ग के लोग बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की पत्रकार-वार्ता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जीतू पटवारी ने नशे के कारोबार को लेकर भाजपा पर जो आरोप लगाए हैं। ये सब कांग्रेस की ही सरकार के समय फले-फूले हैं। वास्तव में जीतू पटवारी भाजपा का नाम लेकर कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी को ही आईना दिखा रहे हैं। जीतू पटवारी एआईसीसी नई दिल्ली में बैठकर राहुल गांधी को कोस रहे हैं, उन्हें अपनी चिंता करनी चाहिए। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कुशल नेतृत्व में ही राज्य की पुलिस, इंटेलिजेंस, एनसीबी और गुजरात पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर ड्रग्स माफिया की कमर तोड़ी है।

*प्रधानमंत्री जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं, देश के विकास में प्रोफेशनल्स की महत्वपूर्ण भूमिका*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का विजन है कि 2047 तक भारत को विकसित देश बनाना है। उस समय भारत का नेतृत्व कौन करेगा? उस समय भारत का नेतृत्व आज के युवा व प्रोफेशनल्स, समाज जीवन के अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यरत उद्यमी, इंटेलेक्चुअल्स और प्रोफेशनल्स करेंगे। भारत को विश्वगुरु बनाने के संकल्प के साथ काम कर रही भारतीय जनता पार्टी को ताकत देने तथा 2047 के विकसित भारत को दिशा देने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़ें। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आप लोगों के मन में यह सवाल उठ सकता है कि प्रधानमंत्री जी का विजन क्या है? तो इसका सबसे बड़ा प्रमाण यह है कि 2014 में देश की बागडोर संभालने के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने पॉलीटिक्स का वर्क कल्चर बदल दिया है और राजनीति को एक नई कार्य संस्कृति दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि चाहे सांसद हों, विधायक हों या कोई अन्य जनप्रतिनिधि, मैं सभी से वही करने को कहता हूं, जो मैं कर सकता हूं। जो मैं नहीं करता हूं, उसके लिए मैं किसी से कहता नहीं हूं। श्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में भी हमारा संगठन पर्व चल रहा है और लाखों लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी एक विचार पर चलने वाली पार्टी है, सिर्फ सत्ता के लिए राजनीति नहीं करती। जो दल सिर्फ सत्ता के लिए राजनीति करते हैं, वो देश को संकट में डाल देते हैं। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी जी रचनात्मक सोच के साथ भारत को विकसित देश बनाने के विजन को लेकर काम कर रहे हैं। इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री राकेश सिंह, सांसद श्री आशीष दुबे, श्रीमती सुमित्रा बाल्मिकी, प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री अखिलेश जैन, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू, विधायक अभिलाष पांडेय, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री शरद अग्रवाल, जिला अध्यक्ष श्री प्रभात साहू, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री प्रशांत तिवारी ‘गोलू‘, डॉ. पुष्पराज पटेल, रंजीत पटेल, डॉ. अश्विनी त्रिवेदी, डॉ.जयराम तिवारी सहित पार्टी पदाधिकारी, युवा, उद्यमी, प्रोफेशनल्स, प्रबुद्धजन व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

*500 से अधिक सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दिलाई सदस्यता*

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने जबलपुर संभागीय भाजपा कार्यालय में 500 से अधिक सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारियों और उनके सैकड़ों समर्थकों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने जबलपुर के वरिष्ठ कर्मचारी नेता श्री योगेन्द्र दुबे जी के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने 70 वर्ष ये अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों के लिए आयुष्मान योजना में 5 लाख के निःशुल्क इलाज की गारंटी दी है। तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद श्री नरेन्द्र मोदी जी ने इस योजना को लागू कर दिया है। इस योजना से देश के करोड़ों बुजुर्गों को बुढ़ापे में सहारा मिलेगा।

*कांग्रेस पार्टी ने ही पंजाब को उड़ता पंजाब बनाया*

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी ने अपनी पत्रकार-वार्ता में उड़ता पंजाब की चर्चा की है, वास्तव में कांग्रेस की सरकारों ने ही पंजाब को नशे के गर्त में धकेला है। अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कांग्रेस उन लोगों को संरक्षण और समर्थन देती रही, जो पंजाब में नशे के मकड़जाल को फैला रहे थे। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें हर तरह के माफिया के खिलाफ बिना किसी भेदभाव के कार्रवाई कर रही है। जीतू पटवारी एआईसीसी नई दिल्ली में बैठकर पंजाब की बदहाली के लिए राहुल गांधी को कोस रहे हैं। जीतू पटवारी भोपाल में जिस नशे के रैकेट के पकड़ाने की बात कर रहे हैं, उसे भी पकड़ने में राज्य की पुलिस, इंटेलिजेंस, एनसीबी और गुजरात पुलिस की संयुक्त रूप से भूमिका रही है और केंद्र एवं राज्य सरकार की एजेंसियों की यह सफलता नशे के कारोबारियों के खिलाफ केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के दृढ़ इरादों को दिखाती है। यह सब कार्रवाई प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सरकारों के समय ही हुआ है।

*15 महीने की कमलनाथ सरकार के काले कारनामों को देखें जीतू पटवारी*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी को प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और 15 महीने की कमलनाथ सरकार के काले कार्यकाल को याद करना चाहिए। क्या जीतू पटवारी को नहीं पता कि उस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. गोविंद सिंह ने खुलेआम अपनी ही सरकार पर माफिया को संरक्षण देने के आरोप लगाए थे। क्या जीतू पटवारी भूल गए कि उस सरकार में वन मंत्री रहे उमंग सिंघार जो अब नेता प्रतिपक्ष हैं, ने अपनी ही पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह को सबसे बड़ा दलाल और शराब माफिया बताया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने तो वल्लभ भवन को ही दलाली का अड्डा बना दिया था। भले ही जीतू पटवारी भाजपा पर कीचड़ उछालकर कांग्रेस पार्टी के पापों को ढंकने का प्रयास कर रहे हों, लेकिन देश और प्रदेश की जनता सब जानती है, उससे कुछ भी छिपा हुआ नहीं है। जीतू पटवारी कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार के साले प्रेमसुख पाटीदार की संलिप्तता पर मौन रहे, जिन्हें आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी तरह से दिल्ली कांग्रेस आरटीआई सेल का अध्यक्ष तुषार गोयल के मामले पर भी वे मौन रहे। तुषार गोयल की फोटो हरियाणा कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा के सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्डा के साथ सार्वजनिक हुई है। क्या जीतू पटवारी अब यह स्वीकार करेंगे कि ड्रग्स के इस मामले में कांग्रेस पार्टी और उसके नेता भी शामिल हैं?


Share This Post

Leave a Comment