Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, July 16, 2024, 11:27 am

Tuesday, July 16, 2024, 11:27 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

विश्वविद्यालय की बाउंड्री के बाहर सड़क किनारे ट्रैक्टर एजेंसी संचालक ने रखवाए कृषि उपकरण

विश्वविद्यालय की बाउंड्री के बाहर सड़क किनारे ट्रैक्टर एजेंसी संचालक ने रखवाए कृषि उपकरण छात्र-छात्राओं सहित अन्य राहगीरों को हो रही परेशानी
Share This Post

छात्र-छात्राओं सहित अन्य राहगीरों को हो रही परेशानीI

छतरपुर। शहर के पुलिस लाइन मार्ग पर स्थित स्वराज कंपनी की ट्रैक्टर एजेंसी का सामान सड़क किनारे रखा होने के कारण राहगीरों को परेशानी होने के साथ ही विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं तथा स्टाफ को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि एजेंसी द्वारा बेचे जाने वाले कल्टीवेटर सहित अन्य बड़े कृषि उपकरण एजेंसी संचालक द्वारा सड़क के किनारे रखवा दिए गए हैं, जिससे यह परेशानी उत्पन्न हुई है। आए दिन यहां जाम की स्थिति निर्मित हो रही है, साथ ही सड़क दुर्घटना की आशंका भी बनी हुई है।

मंगलवार को विश्वविद्यालय में बीएड और बीए की परीक्षा थी जिसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में विश्वविद्यालय पहुंचे लेकिन यहां सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण के कारण जाम की स्थिति निर्मित हो गई और छात्र-छात्राओं को भारी परेशानी हुई। सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ तस्वीरों में दिख रहा है कि एक बड़े ट्रक से एजेंसी के कल्टीवेटरों को उतारकर सड़क किनारे रखा जा रहा है। इन कल्टीवेटरों को उल्टा करके सड़क किनारे रखा गया है, जिस कारण से यदि कोई राहगीर इन पर गिरा तो जनहानि हो सकती है। इतना ही नहीं एजेंसी संचालक द्वारा ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए अन्य सामग्री भी यहां रख दी गई है। उल्लेखनीय है कि इसी मार्ग पर विश्वविद्यालय, अवंतीबाई कॉलेज के साथ-साथ विभिन्न कोचिंग संस्थान हैं जिस कारण से बड़ी संख्या में युवा यहां से आवागमन करते हैं।


Share This Post

Leave a Comment