Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 5:00 am

Sunday, May 19, 2024, 5:00 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेस के सर्वोच्च नेता चुनाव से भाग रहें हैं – शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान
Share This Post

मुख्यमंत्री ने विदिशा संसदीय क्षेत्र की इछावर और खातेगांव विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर कहा कि, हम विधायक, सांसद बनने नहीं, देश बनाने के लिए कार्यकर्ता बने हैं।

*कांग्रेस के सर्वोच्च नेता चुनाव से भाग रहें हैं*

*मैडम ने रायबरेली से लड़ने से इनकार कर दिया*

*राहुल बाबा अमेठी की जगह साउथ से लड़ रहे हैं*

*कांग्रेस की बुध्दि भ्रष्ट हो गई है*

*आप ही शिवराज, आप ही उम्मीदवार*

*मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया को दिशा दिखाएगा भारत*

– शिवराज सिंह चौहान

भोपाल 11/04/2024l पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरूवार को नवरात्रि के पावन पर्व पर मातारानी के दर्शन और पूजा-अर्चना कर देश और प्रदेशवासियों के मंगल और कल्याण की कामना की। वहीं पूर्व सीएम ने विदिशा लोकसभा की इछावर और खातेगांव विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान श्री चौहान ने कहा कि, देश के नंबर वन नेता श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी हैं और देश की नंबर वन पार्टी भारतीय जनता पार्टी है। हम सब भाजपा के कार्यकर्ता हैं और हम देश बनाने के लिए कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि, भाजपा अद्भुत पार्टी है और आज यहां हर पोलिंग बूथ से कार्यकर्ता साथी उपस्थि हैं, मैं आप सभी को शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं।

*कांग्रेस के सर्वोच्च नेता चुनाव से भाग रहे हैं*

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस के सर्वोच्च नेता ही चुनाव से बाग रहे हैं। मैडम सोनिया गांधी जी ने रायबरेली से चुनाव लड़ने सेशिवराज सिंह चौहान इनकार कर दिया है, अब तक भी रायबरेली से उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की गई है और राहुल गांधी से कहा गया कि, आप अमेठी से चुनाव लड़ लो तो उन्होंने कहा कि, मैं तो साउथ जा रहा हूं। अब जिस पार्टी के नेता चुनाव लड़ने से ही इनकार कर दें ऐसी पार्टी की दुर्गति तो तय है। कांग्रेस में अब कुछ नहीं बचा है।

*कांग्रेस की बुध्दि भ्रष्ट हो गई है*

पूर्व मुख्यिमंत्री ने कहा कि, 500 साल का संकल्प पूरा हो रहा था, आयोध्या में दिव्य और भव्य राममंदिर का निर्माण हो रहा था। रामलला विराजमान हो रहे थे। हर जगह उत्सव मनाया जा रहा था, बहनें घरों में दीप जला रही थी, हर घर पर भगवा पताका लहरा रहा था, पूरा देश खुशियां मना रहा था। प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण कांग्रेस को भी दिया गया था, लेकिन उन्होंने लिखित में कहा कि, हम नहीं जाएंगे। कांग्रेस की बुध्दि भ्रष्ट हो गई है। अब जो लगातार गलत फैसले ले रही हैं ऐसी कांग्रेस में भला कौन रहेगा। कांग्रेस के नेता पार्टी इसलिए भी छोड़ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस ने राममंदिर का विरोध किया। कांग्रेस अब समाप्ति की ओर है। वहीं पूर्व सीएम ने कहा कि, जितना विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है कभी कांग्रेस ने नहीं किया है। कांग्रेस को जनता के सुख-दुख से कोई लेना-देना नहीं है।

*पद, बेहतर सेवा के लिए है*

पूर्व मुख्येमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मेरे लिए बेटियां देवी का रूप है। बेटी देवी है इसलिए किसी भी कार्यक्रम से पहले बेटियों की पूजा करता हूं और मैं सभी बहनों में देवी की मूर्ती देखता हूं, मैं बहनों की पूजा करता हूं, और उनके कल्याण के लिए काम करता हूं। बेटी वरदान बन जाए इसलिए लाड़ली लक्ष्मी योजना बनी और बहनों के जीवन में अंधेरा नहीं रहे इसलिए लाड़ली बहना योजना बनी। बहनों की जिंदगी कैसे बेहतर बने, उनके कल्याण के लिए सदैव काम करता रहूंगा। श्री चौहान ने कहा कि, मैया से मैंने यही मांगा है कि, मुझे विद्या नहीं चाहिए, मुझे बल नहीं चाहिए , मुझे धन नहीं चाहिए , मुझे स्वर्ग भी नहीं चाहिए, मुझे मुक्ति भी नहीं चाहिए, माँ मुझ पर कृपा करना और बार-बार इसी जनता की सेवा के लिए मुझे पैदा करती रहना। उन्होंने कहा कि, हम राजनीति में केवल पद के लिए नहीं है, पद तो बेहतर सेवा के लिए चाहिए। चुनाव केवल इसलिए की जनता कीशिवराज सिंह चौहान सेवा कर सकें। भाजपा देश को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति करती है।

*दुनिया को दिशा दिखाएगा भारत*

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत का निर्माण हो रहा है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो दुनिया में कहीं भी भारत की इज्जत नहीं थी। भारत तो घपले-घोटालों का देश कहा जाता था लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है। मोदी जी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कश्मीर से धारा 370 हट गई। तीन तलाक जैसा काला कानून खत्म हो गया, आतंकवाद समाप्त हो गया और आयोध्या में राममंदिर बन गया। मुझे पूरा विश्वास है कि, विकसित भारत का निर्माण भी नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में ही होगा और हमारा भारत, दुनिया को दिशा दिखाएगा। देश को नई उंचाईयों पर पहुंचाने के लिए श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

*आप ही शिवराज*

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आम जनता और कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि, आप अपने-अपने घरों से निकलें और चुनाव प्रचार में जुट जाएं क्योंकि आप ही ये चुनाव लड़ रहे हो, आप ही भाजपा के उम्मीदवार हो और आप ही शिवराज हो। वहीं पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, हर बूथ पर जाएं और मजबूती के साथ काम करें। साथ ही घर-घर संपर्क कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार और मोदी जी की जन-कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताएं। उन्होंने कहा कि, विदिशा-रायसेन संसदीय क्षेत्र की हर विधानसभा से हमें खिला हुआ कमल का फूल मोदी जी को भेंट करना है और रिकॉर्ड मतों से एक बार फिर देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com