Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 5:21 am

Sunday, May 19, 2024, 5:21 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

नर्मदापुरम लोकसभा में प्रधानमंत्री जी आएंगे

मोदी
Share This Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने नरसिंहपुर जिले के करेली में आयोजित लोकसभा संचालन समिति की बैठक को किया संबोधित*

*कार्यकर्ताओं का कुशल प्रबंधन ही मोदीजी की सभा को विशाल, ऐतिहासिक व अविस्मरणीय बनाएगा*

*हम सौभाग्यशाली हैं कि नर्मदापुरम लोकसभा में प्रधानमंत्री जी आ रहे हैं*

*- डॉ. महेंद्र सिंह*

नरसिंहपुर, 11/04/2024। हम सभी भाग्यशाली हैं कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी नर्मदापुरम लोकसभा में आ रहे हैं। हम सभी संगठन पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री जी की रैली में शामिल होने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पिपरिया पहुंचना है और प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में जुट जाना है। यह बात लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आगमन को लेकर नरसिंहपुर जिले के करेली में आयोजित लोकसभा संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री राव उदयप्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष श्री अभिलाष मिश्रा और लोकसभा प्रत्याशी श्री दर्शनसिंह चौधरी ने भी संबोधित किया।

*प्रधानमंत्री जी का दौरा, नेतृत्व निखारने का बड़ा अवसर*

बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में गरीबों का जीवन बदलने का अभियान चल रहा है। देश एक आर्थिक और सैन्य सुपर पॉवर बनने की तरफ तेजी से कदम बढ़ा रहा है। सारी दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। ऐसे प्रधानमंत्री जी का हमारी लोकसभा में आना हम सभी के लिए गौरव और सौभाग्य की बात है। डॉ. सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का यह दौरा आप सभी के लिए अपनी नेतृत्व क्षमता को निखारने का बड़ा अवसर है। आपका कुशल प्रबंधन ही प्रधानमंत्री जी की सभा को विशाल सभा के रूप में परिवर्तित करने का कार्य करेगा। प्रधानमंत्री जी की रैली को अविस्मरणीय और ऐतिहासिक बनाने के लिए हम सभी को जी जान से जुट जाना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की रैली की सूचना को सोशल मीडिया के माध्यम से बूथ स्तर तक प्रचारित करें। सभी बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं व मोर्चा, प्रकोष्ठों की इस रैली में भूमिका व उपस्थिति रैली में सुनिश्चित हो। हमारे पुराने, वरिष्ठ और अनुभवी कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री जी की रैली में पहुंच सकें, इस बात पर विशेष ध्यान दें।  मोदी

*अधिक से अधिक संख्या में पहुंचें बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताः राव उदयप्रताप सिंह*

बैठक को संबोधित करते हुए मप्र शासन के केबिनेट मंत्री श्री राव उदय प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बीच लगातार मध्यप्रदेश पर ध्यान दे रहे हैं। इसी क्रम में उनका पिपरिया आगमन हो रहा है। मध्यप्रदेश में अभी तक प्रधानमंत्री जी के जो भी कार्यक्रम हुए हैं, वो अविस्मरणीय रहे हैं। पिपरिया के कार्यक्रम को भी अविस्मरणीय बनाने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में पहुंचें। उन्होंने कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए सुव्यवस्थित परिवहन की रूपरेखा तैयार करने को कहा, ताकि अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं की उपस्तिथि कार्यक्रम में सुनिश्चित हो सके।

इस अवसर पर पूर्व सांसद श्री कैलाश सोनी, पूर्व मंत्री श्री जालम सिंह पटेल, विधायक श्री विश्वनाथ सिंह पटेल, पूर्व विधायक श्री भैयाराम पटेल व नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुशीला ममार, डॉ. हरगोविंद पटेल, श्री हरिप्रताप ममारमोदी सहित लोकसभा संचालन टोली के सदस्य, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष व मोर्चा प्रकोष्ठ के संयोजक व अपेक्षित श्रेणी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com