Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, July 23, 2024, 11:36 pm

Tuesday, July 23, 2024, 11:36 pm

Search
Close this search box.

ओडिसी ने फ्लिपकार्ट के साथ सहयोग करके ई-कॉमर्स की दुनिया में कदम रखा

Share This Post

* वाडर की प्री-बुकिंग, और इवोकिस, हॉक, रेसर लाइट वी2 और ई2गो तथा उनके वैरिएंट्स की खरीद सहित ओडिसी के उत्पादों की सम्पूर्ण रेंज तक पहुंच (फ्लिपकार्ट)

* परेशानी से रहित और सुविधाजनक प्री-बुकिंग तथा खरीद के साथ-साथ आकर्षक ऑफर्स

ओडिसी ने फ्लिपकार्ट के साथ सहयोग करके ई-कॉमर्स की दुनिया में कदम रखामुंबई, 15 जुलाई, 2023 : भारत की तेजी से विकास कर रही प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली एक कंपनी, ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने भारत के सबसे बड़े ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट के साथ अपनी महत्‍वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी का उद्देश्य पूरे देश में ग्राहकों को आश्‍चर्यजनक लॉन्च ऑफर्स के साथ ओडिसी के अभिनव और अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक बाइक्स तथा स्कूटरों को प्री-बुक करने और उन्‍हें खरीदने का सुचारू और परेशानी से रहित अनुभव प्रदान करना है। ओडिसी के उत्पादों की सम्पूर्ण श्रृंखला में 7 इंच के एंड्राइड डिस्प्ले के साथ भारत की पहली मोटरबाइक – वाडर, स्पोर्टी ई-बाइक – इवोकिस, हाई स्‍पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, जैसे कि हॉक प्लस, और कम स्‍पीड वाले स्कूटर्स जैसे कि रेसर लाइट वी2, और ई2गो लाइट और इसके वैरिएंट्स जैसे लोकप्रिय मॉडल्स शामिल हैं। इस साझेदारी के द्वारा कंपनी का लक्ष्य सम्पूर्ण भारत में ग्राहकों के अभिनवइलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधान प्राप्त करने और अपनाने का तरीका बदलना है।

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ऑनलाइन, मोबाइल, और फिजिकल डीलरशिप्स सहित विभिन्न चैनलों में निरंतर और एकीकृत अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है। फ्लिपकार्ट की पहुँच, ग्राहक संबंधी जानकारी और ऑनलाइन मार्केटप्लेस के अनुभव के माध्यम से ओडिसी को अपने ग्राहकों को ओडिसी के इलेक्ट्रिक वाहनों की पूरी रेंज एक क्लिक पर उपलब्ध कराने की आशा है।

 फ्लिपकार्ट इस साझेदारी के साथ, ग्राहक ओडिसी के इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटर्स की विविध श्रृंखला की खोज और खरीद कर सकते हैं। इन वाहनों में अभिनव डिजाइन, उन्नत टेक्नोलॉजी, और असाधारण परफॉरमेंस की क्षमता है। भारतीय सड़कों पर आवाजाही के लिए उपयुक्त स्टाइलिश और फुर्तीले स्कूटरों से लेकर रोमांचकारी अनुभव के लिए बने दमदार और मजबूत बाइक्स तक, ओडिसी की प्रोडक्ट रेंज अलग-अलग तरह की पसंद और ज़रूरतों को पूरा करती हैं।

इस घोषणा पर ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ, श्री नेमिन वोरा ने कहा कि, “टेक्नोलॉजी से संचालित आज के समय में ई-कॉमर्स समाज के सभी वर्गों की व्यापक श्रेणियों तक पहुँचने के लिए एक शक्तिशाली साधन बनकर उभरा है। फ्लिपकार्ट के साथ हमारी साझेदारी व्यापक ग्राहकों तक हमारी पहुँच बढ़ाने और उन्हें इलेक्ट्रिक मोबिलिटी और स्थायी टेक्नोलॉजी में नवीनतम प्रगति को आसानी से प्राप्त करने और अपनाने में समर्थ बनाने की दिशा में एक रणनैतिक कदम है। हमारा लक्ष्य ई-कॉमर्स की सुविधा और सुलभता का लाभ उठाकर लोगों को आधुनिक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अपनाने के लिए ज्यादा लोगों को सशक्त करना और एक उज्जवल तथा ज्यादा स्थायी भविष्य का मार्ग प्रशस्त करना है।”

ओडिसी और फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की खरीद को आसान बनाने के लिए एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स, डिस्‍काउंट्स और आकर्षक फाइनेंसिंग योजनायें प्रदान करेंगे।

प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली एक कंपनी, ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने फ्लिपकार्ट के साथ अपनी महत्‍वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है
प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली एक कंपनी, ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने फ्लिपकार्ट के साथ अपनी महत्‍वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट के मजबूत डिलीवरी नेटवर्क और ग्राहक सहायता सेवा से सभी खरीदारों के लिए ओडिसी के उत्पादों के स्वामित्व का सहज और परेशानीरहित अनुभव सुनिश्चित होगा।


Share This Post

Leave a Comment

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
[democracy id="1"]