Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 10:36 pm

Sunday, July 14, 2024, 10:36 pm

Search
Close this search box.

मदर्स रेसिपी ने ‘एक्सोटिक सॉस रेंज’  के अपने छोटे स्पाउट वाले किफायती पैक पेश किए

एक्सोटिक सॉस स्पाउट पैक
Share This Post

भोपाल/इंदौर/जबलपुर, 05 October, 2023 – ज्यादातर बाहर का खाना खाने के चलते भारतीय लोग दुनिया भर के अलग-अलग स्वाद खूब आजमा रहे हैं और उनका आनंद ले रहे हैं। घर बैठे बड़े आराम से ऐसा भोजन तैयार करने में विदेशी सॉस अहम भूमिका निभाते हैं।

समय की मांग को समझते हुए, भारत के अग्रणी फूड ब्रांड मदर्स रेसिपी ने हाल ही में चार रोमांचक स्वादों: लाल मिर्चहरी मिर्चलहसुन मिर्च और सोयाबीन में अपने रेसिपी ग्लोबल एग्जॉटिक सॉस रेंज के छोटे आकार वाले स्पाउट पैक को लॉन्च करने की घोषणा की है। 85 ग्राम की स्पाउट पैकिंग न केवल ज्यादा किफायती है, बल्कि रखने और इस्तेमाल करने में भी सुविधाजनक है।

रेसिपी के एग्जॉटिक ग्लोबल सॉस आपके भोजन का स्वाद अद्भुत बना देते हैं और अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों को घर पर ही पका लेना आसान बनाते हैं। जो चीज रेसिपी को बेमिसाल बनाती है वह यह है कि इन सॉसेज में कोई एमएसजी या कृत्रिम रंग नहीं मिलाए जाते। रेसिपी ब्रांड आपको हमेशा कुछ खास देना चाहता है: तरह-तरह से खाना पकाने की क्षमता, प्रामाणिक और असली स्वाद, तथा किफायती मूल्य पर दुनिया भर के स्वादों का आनंद। फ्राईड राइस, चाउमीन और पनीर चिली जैसे स्वादिष्ट चिनी व्यंजन तैयार करने के लिए ये सॉस एकदम सही विकल्प हैं।

लॉन्च पर अपनी राय रखते हुए, मदर्स रेसिपी की कार्यकारी निदेशकसुश्री संजना देसाई ने कहा, “आज की तेजी से भागती दुनिया में, गुणवत्ता से समझौता किए बिना सुविधा और आसानी होने की अहमियत हम समझते हैं। हमारे सॉस मिलावटी रंगों और एमएसजी से मुक्त हैं, तथा हमारे ग्राहकों को एक सुविधाजनक, पोर्टेबल पैकेज में उनके पसंदीदा स्वाद उपलब्ध कराते हुए उनकी जरूरतों को पूरा करते हैं।”

उत्पादों की यह रेंज अब आपके आस-पड़ोस में स्थित स्टोर तथा इंदौरजबलपुरभोपालनागपुर और बेंगलुरु में मौजूद प्रमुख सुपरमार्केट श्रृंखलाओं में उपलब्ध हैजिसकी कीमत 85 ग्राम के लिए केवल 25 रुपये है।


Share This Post

Leave a Comment