Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, July 16, 2024, 12:00 pm

Tuesday, July 16, 2024, 12:00 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

विधानसभा और लोकसभा चुनाव की जीत में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका

सोशल मीडिया
Share This Post

अनुसूचित जाति मोर्चा सोशल मीडिया विभाग की प्रादेशिक बैठक में मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री, पार्टी के प्रदेश महामंत्री और प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी ने दिया मार्गदर्शन
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के सोशल मीडिया विभाग की महत्वपूर्ण बैठक गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई। बैठक को अजा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद श्री भोला सिंह, प्रदेश महामंत्री श्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी श्री अभिषेक शर्मा ने संबोधित किया।
अजा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद श्री भोला सिंह ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली डबल इंजन की सरकार द्वारा जन-कल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की दृष्टि से हमारी तैयारियाँ भी चाक-चौबंद हो।
सोशल मीडियापार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री भगवानदास सबनानी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से बड़ा गरीब तबका लाभान्वित हुआ है, उस वर्ग से संपर्क -संवाद कर हमें उसे पार्टी की विचारधारा से जोड़ना है। संगठन विस्तार की दृष्टि से अधिक से अधिक नए लोगों को जोड़ने का प्रयास भी करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीति, नेता और नेतृत्व विहीन है। आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी।
पार्टी के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी श्री अभिषेक शर्मा ने कहा कि 2023 व 2024 में होने वाले चुनावों में सोशल मीडिया की अहम भूमिका रहेगी, इस दृष्टि से सभी प्रभारियों को और अधिक सक्रिय होकर काम करना है। बैठक में मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री सूरज खरे, मोर्चा के कार्यालय मंत्री श्री जगन्नाथ बविसा, प्रदेश नीति एवं शोध प्रभारी श्री सौरभ गोले एवं रतलाम जिला प्रभारी श्री राजा चौहान सहित मोर्चा के मीडिया संभाग प्रभारी एवं जिला सोशल मीडिया प्रभारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन श्री अमर पेंढारकर व आभार श्री सौरभ गोले ने व्यक्त किया।
—-आशीष अग्रवाल—–

Share This Post

Leave a Comment