Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 3:47 am

Sunday, May 19, 2024, 3:47 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों में 370 नये वोट बढाने के लक्ष्य को पूरा करें- हितानंद जी

हितानंद जी
Share This Post

रीवा, दिनांक 19/04/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और अपना बलिदान दे दिया। इसलिए हम सभी कार्यकताओं को हर बूथ पर 370 नये वोटहितानंद जी बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना है। भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ता कमर कस कर अपने-अपने बूथों में 370 नये वोट बढ़ाने के लक्ष्य को पूरा करें। यह बात पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने रीवा में जिला पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, नगर निगम पार्षदों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही।

प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने कहा कि पार्टी ने हमें हर बूथ पर 13 करणीय कार्य दिए हैं। कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे महिलाओं को सशक्त, सक्षम और सामर्थ्यवान बनाने के लिए केन्द्र सरकार ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। उज्जवला योजना के जरिये ग्रामीण महिलाओं को धुएँ से मुक्ति मिली है तो वहीं पीएम स्वनिधि और ड्रोन दीदी योजना के जरिये महिलाएँ आत्मनिर्भर होकर सम्मानपूर्वक जीवन जी रही हैं।

उन्होंने कहा कि आज विश्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा है वहीं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लगातार देश का विकास कर रही है। प्रधानमंत्री के दस वर्ष के कार्यकाल में अनेकों ऐसी उपलब्धियां हैं, जिन्हें जनता तक हमें पहुंचाना है। 500 वर्षों के सघर्ष और लाखों लोगों के बलिदान के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भव्य राममंदिर का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 10 वर्ष के सुशासन, विकास और गरीब कल्याण के कार्यों को जन जन तक पहुचाना है। अब भव्य भारत बनाने का संकल्प लेकर हम इस चुनाव में उतरेंगे और देश को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने का कार्य हमें करना है।हितानंद जी

इस दौरान मंच पर जिला अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह, विस्तारक श्री देवेन्द्र कटारे, श्री अशोक सिंह, श्री राम प्रजापति सहित जिला पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, नगर निगम पार्षद उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com