Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 6:55 pm

Friday, April 19, 2024, 6:55 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदापुरम प्रत्याशी दर्शन चौधरी के साथ मां नर्मदा मैया की पूजा-अर्चना कर देश व प्रदेशवासियों के सुख-समृध्दि की कामना की।

शिवराज सिंह चौहान
Share This Post

पूर्व मुख्यमंत्री ने होशंगाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर कहा कि, यहां से ऐसा रिकॉर्ड बनाओं कि दुनिया देखती रह जाए।

*राहुल गांधी ने कांग्रेस को समाप्त करने की कसम खाई है*

*जनता के कल्याण और विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे*

*भारत विश्व गुरू बनेगा, कोई रोक नहीं सकता*

 शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, 04/04/2024। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, गुरूवार को नर्मदापुरम् पहुंचें और नर्मदा मैया की पूजा-अर्चना कर देश और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। श्री शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रदेशभर में दौरा कर रहें हैं। आज उन्होंने होशंगाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, आज माखनलाल चतुर्वेदी जी की जयंती भी है, मैं दादा माखनलाल जी के चरणों में प्रणाम करता हूं, मुझे गर्व है ये कहते हुए की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बाबई का नाम माखनलाल नगर करने का सौभाग्य मिला है। आज हम सब प्रसन्न है कि, होशंगाबाद का नाम भी नर्मदापुरम हो गया है। वहीं श्री चौहान ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, यहां से जीत का ऐसा रिकॉर्ड बनाओ कि दुनिया देखती रह जाए।शिवराज सिंह चौहान

*राहुल ने कांग्रेस को खत्म करने की कसम खाई है*

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस ने भारत को क्या दे दिया है, कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास न तो नियत है न ही नीति है और न ही कोई नेता है। आजादी के बाद महात्मा गांधी जी ने कहा था कि, कांग्रेस का उद्देश्य पूरा हो गया है इसलिए कांग्रेस को समाप्त कर नए राजनीतिक दल का गठन करना चाहिए लेकिन राजनीतिक स्वार्थ के लिए पंडित जवाहर लाल नेहरू जी ने उनकी बात नहीं मानी और कांग्रेस को भंग नहीं किया। उस वक्त नेहरू जी ने तो महात्मा गांधी जी की बात नहीं मानी लेकिन राहुल गांधी ने कसम खा कर रखी है कि, वो गांधी जी के सपने को पूरा करेंगे और कांग्रेस को समाप्त करके ही चैन की सांस लेंगे।

*राम भारत की पहचान हैं*

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, राम हमारे अस्तित्व है, राम हमारे आराध्य है, राम हमारे प्राण हैं, राम हमारे भगवान हैं और राम भारत की पहचान हैं। राम हमारी रोम-रोम में रमे हैं, राम हमारी सासों में बसे हैं, बिना राम के ये देश नहीं जाना जा सकता है। 500 साल के लंबे सघर्ष के बाद आयोध्या में दिव्य और भव्य राममंदिर में रामलला विराजमान होने वाले थे। सारा देश आनंद के उत्सव में डूबा हुआ था। प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण कांग्रेस को भी दिया गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि, हम नहीं जाएंगे। कांग्रेस के तो करम ही फूटें हैं। आज कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। अच्छे विचारवान नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। विनाशकाले विपरित बुध्दि इस कांग्रेस को अब कोई बचा नहीं सकता है।

*विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे*शिवराज सिंह चौहान

श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, आज मुझे कहते हुए आनंद और संतोष है कि, ये भारतीय जनता पार्टी है जो समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को टिकट देकर जनता की सेवा का अवसर देती है। होशंगाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह किसान परिवार के हैं, 24 घंटे जनता की सेवा करते हैं। नर्मदापुरम की जनता से मेरी अपील है कि, खुद उम्मीदवार बनकर चुनाव लड़ें। यहां के विकास और जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि, अब लाड़ली बहना से लखपति दीदी का भी सफर तय करना है। भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए, भारत को विकसित बनाने के लिए और भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए ये अद्भुत समय है। इसलिए नर्मदापुरम् से सबसे सुंदर और खिला हुआ कमल मोदी जी को भेंट करना है।

*भारत विश्वगुरू बनेगा*

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में समृद्ध, संपन्न और नए भारत का निर्माण हो रहा है। एक-एक कर सभी मुद्दे हल हो गए हैं। कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो गई। तीन तलाक खत्म हो गया। आज हमारा देश चांद पर पहुंच गया है। पूरी दुनिया भारत का लोहा मान रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि, मोदी जी के नेतृत्व में ही विकसित भारत का सपना पूरा होगा। इसलिए नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

 


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com