Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 5:45 pm

Friday, April 19, 2024, 5:45 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

मुख्यमंत्री, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दमोह में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी श्री राहुल लोधी का नामांकन दाखिल कराया ll

डॉ. मोहन यादव
Share This Post

जन-जन में लोकप्रिय हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी

– डॉ. मोहन यादव

जनता ने तय किया, फिर भाजपा की सरकार बनाना है

– श्री विष्णुदत्त शर्मा

दमोह 04/04/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता जन-जन तक पहुंच चुकी है। जनता एक बार फिर श्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए लालायित है। पार्टी कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह है। जनता के समर्थन और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से भारतीय जनता पार्टी दमोह ही नहीं, हर लोकसभा सीट पर बड़ी जीत हासिल करेगी। प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत का इतिहास बनाएगी। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने दमोह में पार्टी प्रत्याशी श्री राहुल लोधी के समर्थन में आयोजित रोड शो के दौरान कही। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश शासन केडॉ. मोहन यादव मंत्री श्री प्रहलाद पटेल, पूर्व मंत्री व विधायक श्री जयंत मलैया, श्री गोपाल भार्गव नें गुरूवार को दमोह कलेक्ट्रेट कार्यालय में लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी श्री राहुल लोधी का नामांकन दाखिल कराया।

*दमोह की जनता लुटा रही है अपार स्नेहः डॉ. मोहन यादव*

रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि दमोह की धरती पर यह रोड प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने के उद्देश्य से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दमोह की जनता भारतीय जनता पार्टी पर अपार स्नेह लुटा रही है। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी जन-जन में लोकप्रिय हैं और भारतीय जनता पार्टी का प्रयास हर व्यक्ति तक पहुंचकर लोकसभा चुनाव की दृष्टि से आशीर्वाद मांगना है। डॉ. यादव ने कहा कि जनता भाजपा सरकारों के कामों को पसंद करती है और उसे मोदी जी की कार्यप्रणाली पसंद है। डॉ. यादव ने कहा कि दमोह जैसे शहर में इतनी बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति यह बता रही है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति जनसमर्थन का स्तर क्या है। उन्होंने कहा कि जनता का यह उत्साह बताता है कि लोकसभा चुनाव में निश्चित रूप से भाजपा का अबकी बार, 400 पार का नारा पूरा होगा। हम छिंदवाड़ा में भी जीत हासिल करेंगे और निश्चित रूप से प्रदेश की 29 की 29 सीटें भाजपा को मिलेंगी।

*भाजपा की तरफ से जनता लड़ रही है चुनावः श्री विष्णुदत्त शर्मा*

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रोड शो के दौरान कहा कि हर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और हमारे कार्यकर्ता उत्साह से भरे हैं। दमोह में श्री राहुल लोधी के नामांकन के अवसर पर उमड़ा अपार जनसमूह यह बताता है कि इस बार जनता ही भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़ रही है। जनता ने तय कर लिया है कि एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाना है और जनता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए लालायित है। उन्होंने कहा कि जनता के समर्थन और कार्यकर्ताओं के उत्साह के आधार पर भारतीय जनता पार्टी सभी 29 सीटें जीतकर इस बार इतिहास बनाएगी। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने हर बूथ पर 370 नए कमल के फूल डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को समर्पित करने का लक्ष्य दिया है। इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल को प्रदेश के सभी 64523 बूथों पर न्यू ज्वाइनिंग का अभियान चलाया जाएगा और लाखों लोगों को मोदी जी के परिवार में शामिल करके नया रिकॉर्ड बनाया जाएगा।

*तीन गुल्ली चौराहे से भाजपा कार्यालय तक किया मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष ने रोड शो*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने तीन गुल्ली चौराहे से भाजपा कार्यालय तक रोड शो किया और पार्टी प्रत्याशी श्री राहुल लोधी की विजय के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा। रोड शो का जगह-जगह पर भव्य स्वागत हुआ। इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री चौधरी मुकेश चतुर्वेदी, पूर्व मंत्री, विधायक श्री जयंत मलैया, पूर्व मंत्री एवं रहली विधायक श्री गोपाल भार्गव, प्रदेश शासन के मंत्री श्री लखन पटेल, श्री धर्मेंद्र सिंह लोधी, बंडा विधायक श्री वीरेन्द्र सिंह, जिला प्रभारी श्री सतानंद गौतम, लोकसभा प्रभारी श्री विनोद यादव, जिला अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह सहित हजारों ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

*प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष हजारों लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता*

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष दमोह जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री गौरव पटेल एवं श्रीमती मनीषा दुबे के नेतृत्व में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष श्री राजेन्द्र बिदोलिया, जिला पंचायत सदस्य श्री चंदन सिंह, श्री राजकुमार गुप्ता, डॉ. आलोक अहिरवार सहित 1 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सभी को भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आप सभी लोगों का भाजपा परिवार में स्वागत है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार विकास कर रहा है। लोगों को लगता है कि देश के लिए अगर कुछ किया जा सकता है, तो वह श्री नरेन्द्र मोदी जी नेतृत्व में ही किया जा सकता है। इसलिए आज दमोह लोकसभा क्षेत्र के 1 हजार से अधिक संख्या में कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार के साथ जुड़ने वाले आप सभी लोगों के मान-सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा। आप सभी अपने-अपने क्षेत्र और बूथ में 370 नए मतदाता पार्टी में जोड़ने के लिए कार्य करें। आप लोगों के पार्टी में जुड़ने से भाजपा दमोह लोकसभा चुनाव में पिछले चुनाव की तुलना में दोगुने वोटों से जीतेगी।

*परिणाम 4 जून को आएगा पर जीत सुनिश्चित हो गई हैः प्रहलाद पटेल*

रोड शो के उपरांत आयोजित आभार सभा में शामिल हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि आज कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर लग रहा है कि भले ही लोकसभा चुनाव का परिणाम 4 जून को घोषित किया जायेगा पर जीत आज ही सुनिश्चित हो गई हैं। उन्होंने कहा कि जब तक वोट नहीं पड़ जाएं तब तक आप सभी अपने उत्साह को कायम रखते हुए काम करते रहें। लोकसभा प्रत्याशी श्री राहुल लोधी ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि मैं आप सब लोगों के मान और सम्मान का ध्यान रखूंगा। आप सभी अपने अपने क्षेत्र में जाकर मोदी जी की राम राम जरूर पहुंचाएं। आभार सभा का संचालन जिला महामंत्री श्री सतीश तिवारी ने किया। इस दौरान पूर्व सांसद श्री चंदभान सिंह, श्रीमती उमादेवी खटीक, श्रीमती सोना बाई, श्री दशरथ सिंह, डॉ विजय सिंह राजपूत, श्री दीपू भार्गव सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com