Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, July 17, 2024, 1:19 am

Wednesday, July 17, 2024, 1:19 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकारों ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त किया!

Share This Post

ओडिशा में ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 261 और 900 यात्री घायल हुएI बालीवुड कलाकारों ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया हैI

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया में लिखा, “इतना भयानक! इतना दुखद!”

सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा, “ओडिशा के बालासोर में हुए दुखद ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। इस हादसे में मृतकों के परिवारों को प्रति मेरी संवेदना और मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

सलमान खान ने ट्वीट किया, “दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे, रक्षा करें और इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों और परिवारों को शक्ति प्रदान करें।”

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे के दृश्य देखकर दिल टूट गया। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। इस कठिन समय में प्रभावित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और संवेदनाएं। शांति।”

जूनियर एनटीआर ने लिखा, “दुखद ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और उनके प्रियजनों के प्रति दिल से दुआ करता हूं। मेरी संवेदना इस विनाशकारी घटना से प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति के साथ हैं। प्रार्थना करता हूं कि उन्हें मुश्किल घड़ी से लड़ने की हिम्मत मिले।”

सोनू सूद ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ ट्विटर पर ट्रेन दुर्घटना स्थल की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने हैशटैग ”ओडिशा ट्रेन दुर्घटना” भी जोड़ा।

निमरत कौर ने ट्वीट किया, “ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसे के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। इस गंभीर घड़ी में पीड़ित लोगों को शक्ति मिले। प्रार्थना और गहरा दुख।”

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “ओडिशा में ट्रेन हादसे में इतने लोगों की मौत से दुखी हूं। मृतकों और उनके परिवारों की आत्मा के लिए प्रार्थना कर रही हूं।”

करीना कपूर और दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हेल्पलाइन नंबर वाले पोस्ट शेयर किए।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर दुर्घटना स्थल की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “हार्टब्रेकिंग (हाथ जोड़कर इमोजी)।” मसाबा गुप्ता ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ हादसे पर एक पोस्ट भी शेयर किया।


Share This Post

Leave a Comment