Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 3:53 am

Sunday, May 19, 2024, 3:53 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

भाजपा को जनसंघ के जमाने से मध्यप्रदेश की जनता का आशीर्वाद मिलता रहा है.

भाजपा
Share This Post

प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में 500 वर्षों के संघर्ष के बाद रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हुई

400 पार का लक्ष्य प्राप्त करने मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर कमल खिलाएं
– एसपी सिंह बघेल

ग्वालियर 29/04/2024। केन्द्रीय मंत्री श्री एसपी सिंह बघेल ने गुना, ग्वालियर, भिंड और मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनसंघ के समय से अगर किसी राज्य ने दीपक में तेल डालने जैसा कार्य किया है तो वह राज्य मध्यप्रदेश है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी जब 400 सांसदों को लेकर कमल की माला पहनकर लोकसभा में मत्था टेकें तो इस माला में आगरा के कमल के साथ-साथ मध्यप्रदेश के गुना, ग्वालियर, भिंड, मुरैना सहित मध्यप्रदेश के सभी 29 कमल पुष्प भी होने चाहिए। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में ही 500 वर्षों के संघर्ष के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ और प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा हुई। भिंड के मेहगांव में आयोजित जनसभा को भाजपा अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लाल सिंह आर्य और प्रदेश शासन के मंत्री श्री राकेश शुक्ला ने भी संबोधित किया।

*प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा देश*
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत तेज गति से विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है। 2023 के विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ कमल के फूल वाले बटन को मतदाताओं ने दबाकर भ्रष्टाचार मुक्त देश, भ्रष्टाचार मुक्त मध्यप्रदेश बनाने के लिए मतदान किया। इसी तरह हमें 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देकर श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करना है।भाजपा

*मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में लाभाथि्र्ायों का बड़ा योगदान होगा*
केन्द्रीय मंत्री श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी गरीब कल्याण की कई योजनाएं चला रहे हैं। गरीब कल्याण और लाभार्थी योजनाओं के हितग्राही देश में इतनी बड़ी संख्या में हैं कि यह सभी भाजपा के पक्ष में मतदान कर श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाएंगे। 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग भी अब आयुष्मान योजना के माध्यम से इसका लाभ उठा सकेंगे। प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना हो या लाड़ली बहना योजना की राशि सीधे बैंक खातों में पहुंचती है। प्रधानमंत्री जी हर घर शौचालय, आवास की सुविधा देने के साथ देश के 80 करोड़ लोगों को 5 किलो खाद्यान्न दे रहे हैं। उज्जवला का गैस सिलेंडर मिल रहा है। 14 करोड़ किसानों को सम्मान निधि,13 करोड़ गैस सिलेंडर मिले हैं, 35 करोड़ के आयुषमान कार्ड बने हैं। ये संवैधानिक व्यवस्थाएं नहीं हैं ये नरेंद्र मोदी के दिल से निकली हुई व्यवस्थाएं हैं। जितने लोग इन योजनाओं का लाभ ले रहे है, अगर केवल वे ही भाजपा को वोट दे दें तो भाजपा जीत जाएगी।

*प्रधानमंत्री जी ने विश्व पटल पर स्थापित किया भारत का नाम*
केंद्रीय मंत्री श्री सिंह ने कहा कि बीते 10 सालों में दुनिया में भारत एक सशक्त देश के रूप में उभरा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का नाम विश्व पटल पर स्थापित हुआ है। आज भारत की बात दुनिया के हर मंच पर सुनी जाती है। उन्होंने कहा कि एक प्रधानमंत्री के रूप में श्री नरेन्द्र मोदी जी का संकल्प है कि एक विकासशील देश से हम जल्दी ही एक विकसित भारत के रूप में स्थापित होंगे। लेकिन इस संकल्प की पूर्ति के लिए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना और प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाना जरूरी है

*जात-पांच छोड़कर विकसित भारत के लिए वोट करें मतदाता*
केंद्रीय मंत्री श्री एसपी सिंह बघेल ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की जनता से अपील करते हुए कहा कि कि हम जात-पात छोड़कर विकसित भारत समृद्ध भारत विश्व गुरु भारत एवं गरीब कल्याण के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। यह चुनाव आम चुनाव नहीं है, बल्कि राष्ट्र के विकास एवं सशक्त भारत देश के निर्माण का चुनाव है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश में विकास के अनेक कार्य हुए, जरूरतमंदों तक अनेक जनहितैषी योजनाओं का लाभ पहुचा है तथा पूरे विश्व मे भारत का डंका आज सुनाई दे रहा है तथा विश्व पटल पर हमारे देश का मान व सम्मान बढ़ा है। अतः हमें तीसरी बार फिर नरेंद्र मोदीजी को प्रधानमंत्री पद पर बैठाना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथ पर जुटकर पन्ना प्रमुख बनाकर केंद्र तथा प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं को आमजनो तक पहुचाकर प्रत्येक बूथ पर 370 वोट का लक्ष्य हासिल कर भाजपा को प्रत्येक बूथ पर प्रचंड विजय दिलवाने का संकल्प दिलाया।

*पार्टी प्रत्याशियों को विजयी बनाने जनता से मांगा आशीर्वाद*
केंद्रीय मंत्री श्री सिंह ने गुना लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, ग्वालियर से पार्टी प्रत्याशी श्री भारत सिंह कुशवाह, भिंड से पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय और मुरैना से पार्टी प्रत्याशी श्री शिव मंगल सिंह तोमर को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने जनता से आशीर्वाद मांगा। श्री सिंह ने जनता से कहा कि आप लोग श्री नरेन्द्र मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने भाजपा को वोट दें।
भिंड जिले के मेहगांव में आयोजित जनसभा में जिला अध्यक्ष श्री देवेंद्र सिंह नरवरिया, वरिष्ठ नेता डॉ. राजकुमार सिंह कुशवाह, श्री सुरेंद्र सिंह कुशवाहा, श्री रघुराज सिंह सिकरवार, श्री वीरेंद्र सिंह कुशवाहा, श्री अशोक सिंह, श्री सीताराम गुर्जर, श्री बेताल सिंह गुर्जर, श्री जगदीश सिंह बघेल, श्री लाल सिंह, श्री मुन्ना सिंह बघेल, श्री रमेश मंचासीन रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com