Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 1:12 am

Thursday, July 18, 2024, 1:12 am

Search
Close this search box.

भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा, पार्टी देश में 370 से अधिक सीटें जीतेगी

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव
Share This Post

भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा, पार्टी देश में 370 से अधिक सीटें जीतेगी

– मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

भाजपा राष्ट्रनीति के लिए कार्य कर रही, इसलिए परिवार बड़ा हो रहा

–  विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल, 27/02/2024। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश प्रभारी डॉ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश शासन के मंत्री श्री इंदरसिंह परमार के समक्ष कांग्रेस के शाजापुर पूर्व जिला अध्यक्ष श्री योगेन्द्र सिंह जादौन बंटी बना, आगर नगरपालिका अध्यक्ष श्री निलेश पटेल, पूर्व मंडी अध्यक्ष श्री चंदरसिंह मेवाड़ा, शाजापुर जिला कांग्रेस प्रवक्तामुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव श्री गोविंद शर्मा, जिला महामंत्री श्री विजेन्द्र पाटीदार सहित जिले के 2500 से अधिक कांग्रेस पदाधिकारियों, पार्षदों, सरपंचों, एवं पूर्व सरपंचों ने पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेताओं ने अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

नेताजी ने देश को आजाद कराने और आप लोगों ने देश को परम वैभव पर पहुंचाने पार्टी छोड़ी – डॉ. मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पार्टी में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि यह भरत मिलाप हुआ है। आज इस भरत मिलाप से इंद्र देवता भी प्रसन्न हुए और हल्की बारिश भी की। आप लोगों का उसी प्रकार से कांग्रस छोटी है, जिस प्रकार देश को आजाद कराने के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने कांग्रेस छोड़ी थी। आप लोगों ने देश को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए धर्म के कार्य में रोड़े अटकाने वालों के कारण पार्टी छोड़ी है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में कार्य करने के लिए आप सब पार्टी से जुड़े हैं। इतनी बड़ी संख्या में एक साथ भाजपा परिवार में दूसरे दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं का शामिल होना इंगित करता है कि भाजपा 370 से अधिक सीटें लोकसभा में जीतेगी और श्री नरेंद्र मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

भाजपा राष्ट्रनीति के लिए कार्य करती है – विष्णुदत्त शर्मा

पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आप सभी किसी दल नहीं, बल्कि परिवार के सदस्य बने हैं। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रनीति के लिए कार्य करती है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाकर भारत को परम वैभव में पहुंचाने के लिए कार्य कर रहे हैं। भारत माता को परमवैभव तक पहुंचाने के लिए भाजपा का परिवार बड़ा हो रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व, देश के गृह मंत्री श्री अमित शाह जी की रणनीति और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के कुशल मार्गदर्शन में परिवार लगातार बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश और समाज सेवा करने के लिए लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं।

धारा 370 हटाने व राम मंदिर निर्माण से प्रभावित होकर भाजपा में आया : योगेन्द्र सिंह जादौन

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद श्री योगेंद्र सिंह जादौन ‘बंटी बना‘ ने कहा कि मैं 51 साल बाद वापस भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहा हूं। 1973 तक मेरा परिवार जनसंघ में था। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने और अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण से प्रभावित होकर मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहा हूं। प्रधानमंत्री श्री नरेद्र मोदी जी द्वारा हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का जो मंत्र दिया गया है, मैं उस मंत्र को पूरा करने के लिए लगातार कार्य करूंगा।

इस अवसर पर मंच पर सांसद श्री गजेन्द्र पटेल एवं श्री माया नारोलिया उपस्थित रहीं।


Share This Post

Leave a Comment