Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, May 21, 2024, 5:58 am

Tuesday, May 21, 2024, 5:58 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेस का हमेशा सिर्फ सनातन पर ही प्रहार क्यों, दूसरे धर्म पर बोलती बंद क्यों हो जाती है

Share This Post

*जातियों में बांटकर देश को तोड़ना चाहती है कांग्रेस*


सरकार के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा सामाजिक सम्मलेन में हुए शामिल*


पिछोर, अशोकनगर और चंदेरी विधानसभा के ईशागढ़ में डॉ. मिश्रा ने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में किया प्रचार*


*कांग्रेस झूठ बोलने की फैक्ट्री बन गई है*


*कांग्रेस का हमेशा सिर्फ सनातन पर ही प्रहार क्यों, दूसरे धर्म पर बोलती बंद क्यों हो जाती है*


*– डॉ. नरोत्तम मिश्रा*

भोपाल, दिनांक 20 /10/2023। मध्यप्रदेश सरकार के गृह मंत्री और दतिया विधानसभा के पार्टी प्रत्याशी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पिछोर और अशोकनगर में सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी राजस्थान गए तो हिंदू व हिंदुत्व पर सवाल उठाया। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इन्होंने दूसरे धर्म पर सवाल क्यों नहीं उठाया ? राहुल गाँधी हमसे जातिगत जनगणना की बात करते है यही अगर दूसरे धर्म में बात की होती तो सर तन से जुदा हो जाएगा के नारे लग जाते यह विचार करो। ये कांग्रेसी यहां आए तो भगवा को आतंकवाद बताया। एक इनके घटिया गठबंधन का व्यक्ति है वह बोल रहा है कि सनातन तो डेंगू है, मच्छर है। आखिर यह सारे प्रहार हमारे ही धर्म पर क्यों हो रहे हैं। आप लोग एक बार जरुर विचार करना एक तरफ तो वह दल है जो आपको जातियों में बांटकर देश को तोड़ना चाहता है, और एक वर्ग विशेष को भाजपा का डर दिखाकर संगठित रखना चाहता है। आप सिर्फ कमल के फूल को देखो मैं वादा करता हूं कि अगर आधी रात को भी आप मेरे घर का दरवाजा खटखटाओगे तो मैं आपके लिए सदैव तैयार रहूंगा।

प्रदेश सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को शिवपुरी और अशोकनगर जिले की विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार पर थे। डॉ. मिश्रा ने शिवपुरी जिले की पिछोर में पार्टी प्रत्याशी श्री प्रीतम लोधी और अशोकनगर में सम्मलेन को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील की। सम्मलेन के पश्चात डॉ. मिश्रा ने चंदेरी विधानसभा के ईशागढ़ में पार्टी प्रत्याशी श्री जगन्नाथ सिंह रघुवंशी के समर्थन में नव मतदाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए युवाओं से पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।


*कांग्रेस झूठ बोलने की फैक्ट्री बन गई है*

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पिछले विधानसभा में कांग्रेस ने कहा था कि उनकी सरकार अगर सत्ता में आई तो किसानों का 2 लाख तक का कर्ज 10 दिन में माफ करेंगे। अगर ऐसा नहीं कर पाए तो हम मुख्यमंत्री बदल देंगे। यह उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से कहलवाया, लेकिन वह कमलनाथ को तो नहीं बदल पाए, लेकिन कमलनाथ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बदलवा दिया। राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष से हट गए। अगर वह 10 दिन में मुख्यमंत्री बदलते तो महीने में कम से कम तीन बदलते और अगर 15 महीना सरकार रही तो 45 हो जाते। कमलनाथ ने कहा था कि नौजवान को बेरोजगारी भत्ता देंगे, लेकिन 15 महीने की सरकार में 60 पैसे भी नौजवानों के खातों में नहीं आएं । अब यह कांग्रेस वाले फिर शुरू हो गए घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं, उनकी आंखों में रतौंधी आ गई है, दृष्टि पत्र जारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने की फैक्ट्री बन गई है। अब दोबारा से कांग्रेस जनता को भ्रमित करने के लिए नई चीज लेकर आएगी, लेकिन करेगी कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले बोल रहे हैं कि हम लाड़ली बहना को डेढ़ हजार रुपए देंगे अरे अगर देना ही था तो राजस्थान में क्यों नहीं दिया।


*सोनिया, कमलनाथ और दिग्विजय को अपने बेटों की चिंता*

सम्मेलन में डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सोनिया गांधी, दिग्विजय और कमलनाथ को आमजन से कोई लेना-देना नहीं है। यह सिर्फ अपने पुत्रों को सेट करना चाहते हैं। सोनिया चाहती है कि राहुल स्थापित हो जाए, कमलनाथ चाहते हैं उनका पुत्र नकुलनाथ सेट हो जाएँ और दिग्विजय सिंह चाहते हैं कि उनका पुत्र जयवर्धन स्थापित हो जाए। ये सब अपने-अपने पुत्रों को स्थापित करना चाहते हैं। अगर देश के बारे में कोई सोच रखता है तो वह सिर्फ श्री नरेंद्र मोदी जी ही हैं।


*आज का युवा जागरूक, उन्हें पता है मोदी जी व भाजपा के नेतृत्व में ही देश सुरक्षित*

चंदेरी विधानसभा के ईशागढ़ में पार्टी प्रत्याशी श्री जगन्नाथ सिंह रघुवंशी के समर्थन में नव मतदाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज का युवा जागरूक है, उन्हें पता है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में ही देश सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं को ठगने का काम किया। जब प्रदेश में कांग्रेस सरकार थी तब कमलनाथ ने युवाओं के लिए कौशल विकास के नाम पर बेंड बजाने और ढोर चराने की ट्रेनिंग शुरू कर उनका अपमान किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के युवा भारतीय जनता पार्टी के साथ है।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
[democracy id="1"]