Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, May 21, 2024, 6:51 am

Tuesday, May 21, 2024, 6:51 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

वैश्विक नेता मोदी जी को और अधिक मबजूत करने भाजपा को वोट दें…

भाजपा
Share This Post

विकास का पर्याय बन चुकी है भाजपा, हर वर्ग का कर रही कल्याण


मध्यप्रदेश को बंटाढार होने से बचाने भाजपा उम्मीदवारों को जिताएं


– डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक

भोपाल, 28/10/23। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी वैश्विक नेता होने के साथ दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेताओं में शामिल हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी को और मजबूत करने के लिए मध्यप्रदेश में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनानी है, इसके लिए आप सभी लोग भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताएं। मध्यप्रदेश में समाज के लोगों को भाजपा सरकार द्वारा किए गए गरीब कल्याण और जनहितैषी कार्यों को बताएं। भारतीय जनता पार्टी विकास का पर्याय बन चुकी है। यह बात केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने भोपाल के दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नेहरू नगर में सामाजिक बैठक को संबोधित करते हुए कही।

केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने कहा कि वर्तमान समय में किसी भी अंतर्राष्ट्रीय मुद्दे पर भारत की राय बहुत अहम मानी जाती है, ऐसा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की वैश्विक लोकप्रियता के कारण हो रहा है। मध्यप्रदेश में 2003 तक कांग्रेस सरकार रही तो प्रदेश को बंटाढार कर दिया था, प्रदेश को बंटाढार होने से बचाए रखने के लिए आप लोग भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को वोट दें। भाजपा की सरकार बनने से प्रधानमंत्री मोदी जी मजबूत होंगे। मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनने से राज्यसभा में भाजपा सदस्यों की संख्या अधिक हो जाएगी, क्योंकि राज्यसभा सांसदों का चुनाव विधायकों द्वारा होता है। राज्यसभा में भाजपा सांसदों की संख्या अधिक होने से राष्ट्रवाद के कार्यों के साथ विकास कार्यों को और गति मिलेगी।

इस अवसर पर भोपाल दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्री भगवानदास सबनानी, पूर्व सांसद श्री आलोक संजर, खटीक समाज के जिलाध्यक्ष श्री हरिओम खटीक, मंडल अध्यक्ष श्री राजू अनेजा, श्री डिंपल श्रीवास्तव, श्रीमती गिरिजा खटीक, पार्षद श्रीमती आरती अनेजा, श्री संतोष ब्रह्मभट्ट, श्री नंदू तलकर, श्री राजेश खटीक, श्री सोनू खटीक, श्री गिरिराज खटीक, श्री जीतू चौरे सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित थे।


Share This Post

1 thought on “वैश्विक नेता मोदी जी को और अधिक मबजूत करने भाजपा को वोट दें…”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
[democracy id="1"]