Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, February 27, 2024, 6:42 pm

Tuesday, February 27, 2024, 6:42 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

किसान मोर्चा की वर्चुअल बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री, प्रदेश महामंत्री एवं मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने संबोधित किया

मोदी सरकार की उपलब्धियों
Share This Post

ग्राम परिक्रमा यात्रा के माध्यम से असंगठित किसानों को जोड़ने का काम करे मोर्चा

*- श्री हितानंद जी*

*मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचायेगा किसान मोर्चा*

*- श्री दर्शन सिंह चौधरी*

भोपाल, 09/02/2024। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की वर्चुअल बैठक शुक्रवार को संपन्न हुई। मुख्य अतिथि के रूप में बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने कहा कि मोर्चा कार्यकर्ता इस यात्रा के माध्यम से खेती के काम में लगे असंगठित किसानों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास करें। बैठक की अध्यक्षता करते हुए किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि किसान मोर्चा इस यात्रा के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाएगा। बैठक को पार्टी के प्रदेश महामंत्री व मोर्चा के प्रदेश प्रभारी श्री सरदेन्दू तिवारी ने भी संबोधित किया।

*कृषि और किसानों के उत्थान में उपयोगी साबित हो यात्राः हितानंद जी*

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने कहा कि किसान मोर्चा यह सुनिश्चित करे कि ग्राम परिक्रमा यात्रा जैविक खेती, प्राकृतिक खेती तथा किसानों के उत्थान में उपयोगी साबित हो। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान आयोजित होने वाली ग्राम चौपालों में ऐसे कार्यकर्ता जिन्होंने कभी पूर्व में राजनीतिक दल के लिए काम किया हो, उन्हें भी स्थान दें और उन्हें पार्टी की रीति-नीति की जानकारी देकर पार्टी से जोड़ें। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान दीवार लेखन का काम प्रमुखता के साथ करें। दीवारों पर लिखे जाने वाले नारों में ’फिर भाजपा, फिर मोदी सरकार’ का जिक्र आवश्यक रूप से हो।मोदी सरकार की उपलब्धियों

यात्रा के दौरान हर बूथ पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने का प्रयास करें कार्यकर्ताः सरदेन्दू तिवारी

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री एवं मोर्चा के प्रदेश प्रभारी श्री सरदेन्दू तिवारी ने कहा कि ग्राम परिक्रमा यात्रा के साथ-साथ हम लाभार्थी संपर्क अभियान भी करें। केंद्र एवं प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों से मिलकर उन्हें पार्टी से जोड़ें। श्री तिवारी ने कहा कि मोर्चा कार्यकर्ता इस बात की योजना तैयार करें कि ग्राम परिक्रमा यात्रा का पार्टी के हित में कैसे अधिक से अधिक लाभ लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान मोर्चा कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर पार्टी का 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के प्रयास करें।

*हर दिन जिले के पांच गांवों में जाएगी ग्राम परिक्रमा यात्राः दर्शन सिंह चौधरी*

बैठक को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि ग्राम परिक्रमा यात्रा 12 फरवरी को उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित मां शाकंभरी देवी मंदिर प्रांगण से गौ माता एवं कृषि यंत्रों का पूजन कर किया जाएगा, जिसका सीधा प्रसारण प्रदेश के सभी जिलों में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से होगा, साथ ही प्रत्येक संगठनात्मक जिले में होने वाले सीधे प्रसारण समारोह में 3 हजार से अधिक किसानों को आमंत्रित किया जावेगा। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन यह यात्रा जिले के पांच गांवों में आयोजित की जाएगी, जिसमें स्थानीय सांसद, विधायक, निर्वाचित प्रतिनिधि, भाजपा मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, सेवानिवृत कर्मचारी, वकील, डॉक्टर, भूतपूर्व, सैनिक, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्त्ता के साथ मोर्चा कार्यकर्ता, ग्राम पंचायत के वरिष्ठ एवं प्रभावशाली गणमान्य नागरिक शामिल होंगे। एक माह तक चलने वाली “ग्राम परिक्रमा यात्रा” में भाजपा सरकार की उपलब्धियों और विकास कार्यों को प्रदेश के 20 हजार गांव में पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।


Share This Post

Leave a Comment

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
What does "money" mean to you?
  • Add your answer