Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, February 27, 2024, 8:14 pm

Tuesday, February 27, 2024, 8:14 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

राघौगढ़ प्रधानमंत्री जी की योजनाओं के हितग्राहियों का गढ़ है, किसी नेता का नहीं

प्रधानमंत्री जी की योजनाओं
Share This Post

गांव चलो अभियान के अंतर्गत राघौगढ़ विधानसभा के ग्राम आवन में प्रदेश अध्यक्ष का दूसरा दिन

*आचार्य वाचस्पति शुक्ल संस्कृत वेद विद्यालय में छात्रों के साथ किया योग*
 *आवन हनुमान मंदिर में की सफाई*
 *बूथ टोली के साथ किया घर-घर संपर्क, की-वोटर्स से किया संवाद*
 *ग्रामीणजनों को बांटे जनहितैषी योजनाओं के पत्रक, दीवारों पर लिखे नारे*
 *प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा नए भारत का उदय*
 *राघौगढ़ प्रधानमंत्री जी की योजनाओं के हितग्राहियों का गढ़ है, किसी नेता का नहीं*
*- श्री विष्णुदत्त शर्मा*

भोपाल, 09/20/2024। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा पार्टी द्वारा देशभर में चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत गुना जिले की राघौगढ़ विधानसभा के ग्राम आवन में प्रवास पर हैं। गांव में अपने प्रवास के दूसरे दिन शुक्रवार को उन्होंने प्रातः आचार्य वाचस्पति शुक्ल संस्कृत वेद विद्यालय में छात्रों के साथ योग किया। योग के पश्चात आवन हनुमान मंदिर प्रांगण में स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल हुए। श्री शर्मा ने चाय की दुकान पर ग्रामीणों से चर्चा कर केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने चाय की दुकान पर यूपीआई के माध्यम से भुगतान करते हुए कहा कि इस छोटे से गांव में भी लोग डिजिटल पेमेंट कर रहे हैं यह नए भारत का उदय है। ग्रामीण अंचल में भी डिजिटल पेमेंट की सुविधा और चलन होना यह बताता है कि एमपी के मन में है मोदी और मोदी के मन में एमपी है।प्रधानमंत्री जी की योजनाओं

*प्रदेश अध्यक्ष ने दीवार लेखन कर ग्रामीणजनों को बांटे पत्रक*
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने आवन गांव के वार्ड क्रमांक-13 में दीवार लेखन किया। उन्होंने बूथ टोली के साथ घर-घर जाकर ग्रामीणों से संपर्क किया और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण, जनकल्याण और जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दी।

*वोट बैंक नहीं, सेवा ही प्रधानमंत्री जी का लक्ष्य*
श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कभी वोट बैंक की राजनीति नहीं की। वे सेवा भाव के साथ हर गरीब के कल्याण के लिए सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर काम करते हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी ने आदिवासी भाई-बहनों के लिए उत्थान के लिए हमेशा कार्य किया है। 2023 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आदिवासी भाई बहनों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को मिला। इसलिएप्रधानमंत्री जी की योजनाओं उन्होंने कहा कि मैं झाबुआ आऊंगा और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को आदिवासी भाई-बहनों का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा।

*प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिलाई सदस्यता*
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने आवन गांव में बूथ स्तर पर कांग्रेस के श्री ऋषिराज सिंह राजपूत, श्री गोपालसिंह लोधा, श्री पप्पू लोधा, श्री विकास लोधा सहित एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

*की-वोटर्स से किया संवाद*
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने आवन गांव में “गांव चलो अभियान” के तहत बूथ क्र.-94, 95, 96 व 97 के “की-वोटर्स“ से संवाद किया। ग्रामीणजनों को केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं के पत्रक वितरित किए। श्री शर्मा ने गांव के शिव मंदिर में भगवान भोलेनाथ का पूजन-अर्चन कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामनाप्रधानमंत्री जी की योजनाओं की। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पार्टी के कार्यकर्ता श्री बंटी पाल के निवास पर भोजन किया एवं परिवारजनों से भेंट की।

*11 फरवरी को झाबुआ में होगी प्रधानमंत्री जी की रैली*
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 11 फरवरी को झाबुआ में आयोजित की जा रही ऐतिहासिक जनजातीय रैली में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के झाबुआ आगमन को लेकर पार्टी के सभी कार्यकर्ता व्यापक तैयारी में जुटे हैं। मैं सबसे अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री जी का जोरदार स्वागत करें और रैली में शामिल होकर इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनें।प्रधानमंत्री जी की योजनाओं
इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष श्री धमेन्द्र सिंह सिकरवार, राजगढ़ लोकसभा प्रभारी श्री विकास विरानी, जिला महामंत्री श्री प्रदीप औदिच्य, जिला मंत्री श्री संतोष धाकड़, श्री सुशील दहीफले, श्री विकास जैन, मंडल अध्यक्ष अंकित शर्मा, श्री प्रकाश भार्गव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
What does "money" mean to you?
  • Add your answer