Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 12:13 am

Thursday, July 18, 2024, 12:13 am

Search
Close this search box.

1500 रुपए का कर्ज लेना महंगा पड़ गया।

दबंग
Share This Post

पुलिस पर लगे कार्यवाही न करने के आरोप, डीआइजी से हुई शिकायत

छतरपुर। एक युवक को दबंग व्यक्ति से मात्र 1500 रुपए का कर्ज लेना महंगा पड़ गया। दरअसल इस 1500 रुपए के कर्ज के बदले में दबंग ने युवक से 61 हजार रुपए छीन लिए, जिसकी शिकायत युवक ने थाने में की थी। युवक का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्यवाही नहीं की है। युवक ने डीआईजी को आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम बगौता निवासी सरजू प्रसाद रैकवार ने बताया कि वह कलेक्टर कार्यालय की भू-अभिलेख शाखा में भृत्य के पद पर पदस्थ है। पूर्व में उसने गठेवरा निवासी संजू ठाकुर से किसी काम के लिए 1500 रुपए उधार लिए थे। सरजू के मुताबिक 16 जुलाई को उसने 10 लाख रुपए का ऋण लिया जिसमें से 7 लाख 90 हजार रुपए से उसने बैंक का कर्ज अदा किया और 1 लाख रुपए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ धीरेन्द्र नायक को दिए। इसके बाद शेष बचे रुपए लेकर वह घर जा रहा था तभी रास्ते में उसे संजू ठाकुर मिल गया।

दबंगसंजू ठाकुर ने सरजू को रोककर अपने 1500 रुपए के बदले उसकी जेब में रखे 61 हजार रुपए छीन लिए और मौके से भाग गया। सरजू ने बताया कि संजू ठाकुर अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। घटना के बाद सरजू ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की थी लेकिन उसका कहना है कि पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। सरजू ने डीआईजी कार्यालय में आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है।


Share This Post

Leave a Comment