Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:10 am

Sunday, May 19, 2024, 4:10 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

शिवराज सिंह चौहान ने नामांकन पत्र दाखिल किया

शिवराज सिंह चौहान
Share This Post

हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प पत्र के हर वचन को पूरा करेंगे

राहुल गांधी को न हिंदी की समझ और न अंग्रेजी की, हम इटली में नहीं समझा सकते

भारतीय जनता पार्टी वैचारिक एवं संस्कारित दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है

विदिशा-रायसेन मेरा बचपन का झूला, जवानी की फुलवारी और बुढ़ापे की काशी है
– शिवराज सिंह चौहान

भोपाल दिनांक, 19/04/2024। भारतीय जनता पार्टी एकमात्र दल है, जो वैचारिक और संस्कारित विचारों की दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। मैं जनता का सेवक हूं और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी सहित केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं कि मुझे विदिशा-रायसेन की जनता की सेवा करने का मौका दिया। विदिशा-रायसेन मेरा बचपन का झूला, जवानी की फुलवारी और बुढ़ापे की काशी है। जब हमारे संघर्ष के दिन थे तब जनता की सेवा के लिए संघर्ष किया और इमरजेंसी में जेल भी गये। आज भी बेटियों को पोते की चाहत में गला घोंटकर मारा जा रहा है। मेरे मन में बेटियों के लिए बहुत सम्मान है। मैं जब मुख्यमंत्री बना तो लाड़ली लक्ष्मी से लाड़ली बहना योजना लेकर आया, ताकि बहन-बेटियों के जीवन स्तर में सुधार हो सके। किसानों और विद्यार्थियों के लिए कई योजनाओं के माध्यम से उनका उत्थान करने का प्रयास किया। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। श्री चौहान ने कहा कि जनता की सेवा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार निरंतर विकास की राह पर है और 2024 तक भारत विश्व गुरू बनेगा। दुनिया में भारत का डंका बज रहा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को दुनिया के देश प्रणाम कर रहे हैं। जनसभा में लोकसभा के चुनाव प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे।शिवराज सिंह चौहान

*राहुल गांधी को न हिंदी की समझ और न अंग्रेजी की*
पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि इसमें गरीबों के लिए कुछ नहीं है। राहुल गांधी को ना हिंदी की समझ है और न अंग्रेजी की। संकल्प पत्र में सब कुछ साफ लिखा गया है, लेकिन राहुल गांधी को समझ नहीं आया। हम इटली की भाषा में लिखकर अब राहुल गांधी को नहीं समझा सकते हैं। सोनिया गांधी ने रायबरेली और राहुल गांधी ने अमेठी सीट छोड़कर वायनाड को चुना। कांग्रेस ने कभी भी देश के लिए कुछ नहीं किया। डबल इंजन की सरकार में देश और प्रदेश में लगातार विकास तेज गति से किया जा रहा है। कांग्रेस के शासनकाल में मिस्टर बंटाधार के समय ना बिजली मिलती थी न पानी, लेकिन प्रदेश सरकार ने पढ़ाई से लेकर सिंचाई तक की सुविधा किसानों को देकर प्रदेश के हर गांव को लहलहाने का काम किया है। हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प पत्र में दिए गए वचनों की गारंटी को पूरा करेंगे। केंद्र में भी हमारी सरकार रहेगी और प्रदेश में आपके आशीर्वाद से हमारी सरकार पहले से ही है। जनता से किया गया हर वादा पूरा होगा और प्रदेश की जनता खुशहाल रहेगी।

*कांग्रेस ने भगवान श्रीराम का विरोध किया*
श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का विरोध करते-करते भगवान राम का भी विरोध किया। रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण तक कांग्रेस ने ठुकरा दिया। 500 सालों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह और रामनवमी पर भगवान राम के सूर्य तिलक पर देश के लोग खुशियां मना रहे थे,लेकिन सिर्फ एक कांग्रेस पार्टी दुखी थी। कांग्रेस ने हमेशा उल्टे-सीधे फैसले किए उसका परिणाम आज कांग्रेस भुगत रही है। कांग्रेस का परिवार रोज घट रहा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का परिवार रोज बढ़ रहा है।

*विदिशा-रायसेन के विकास का रोडमैप तैयार*
श्री चौहान ने कहा कि मैं सांसद बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। विदिशा-रायसेन के विकास के विजन और रौडमैप तैयार करके चुनाव लड़ रहा हूं, ताकि आपकी सेवा कर सकूं। यहां हर क्षेत्र में पहले भी विकास किया गया है। कांग्रेस ने अपने शासनकाल में यहां विकास नहीं किया। अब विदिशा-रायसेन में पहली भी हमारी सरकार ने काफी विकास किया और उसका क्रम जारी रहेगा और हर क्षेत्र में विकास किया जाएगा। श्री चौहान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस सीट पर 90 प्रतिशत मतदान कराने की जिम्मेदीरी अब आप पर हैशिवराज सिंह चौहान ,ताकि यहां से रिकॉर्ड मतों से जीतकर यह सीट प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को झोली में डालकर उन्हें फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया जा सके।

*नामांकन रैली का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत*
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह के साथ दशहरा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के पश्चात् नामांकन रैली के रूप में बस स्टैण्ड, सागर-भोपाल तिराहा से महामाया चौक होते हुए माता मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजन कर रायसेन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन-पत्र दाखिल किया। लोगों ने अपने-अपने घरों की छत से रैली पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। नामांकन रैली में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय लोग शामिल रहे। अबकी बार 400 पार के नारे से पूरा शहर गुंजायमान हो उठा और शहर पूरा भगवा रंग से पट गया।

*पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने किया नामांकन दाखिल*
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र िंसह के साथ रायसेन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर श्रीमती साधना सिंह चौहान एवं सांसद श्री रमाकांत भार्गव उपस्थित रहे।

*मंच पर ये रहे मौजूद*
जनसभा के दौरान लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, श्रीमती साधना सिंह चौहान, पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी, प्रदेश शासन के मंत्री श्री करण सिंह वर्मा, श्रीमती कृष्णा गौर, सांसद रामाकंत भार्गव, विधायक श्री रामेश्वर शर्मा, पूर्व मंत्री व विधायक श्री रामपाल सिंह, श्री प्रभुराम चौधरी, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व भोपाल के पार्टी प्रत्याशी श्री आलोक शर्मा, विधायक श्री सुरेन्द्र पटवा, श्री सुरेश राय, श्री सुर्यप्रकाश मीणा, श्री कैलाश जाटव, श्री राम किशन पटेल, श्री हरि सिंह, पूर्व सांसद श्री आलोक संजर, भोपाल जिला अध्यक्ष श्री सुमित पचौरी, रायसेन जिला अध्यक्ष डॉ. राकेश शर्मा, विदिशा जिला अध्यक्ष डॉ. राकेश जादौन, सिहोर जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवीय, श्री यशवंत मिना, श्री वासुदेव सहित पार्टी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मंचासिन रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com