Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 12:36 pm

Sunday, June 16, 2024, 12:36 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

आधुनिक राजनीति के चाणक्य के स्वागत के लिए उत्साहित हैं पार्टी कार्यकर्ता

आज इतिहास की नई इबारत लिखी जाएगी, देश-प्रदेश राम मय हुआ https://canontimes.com/today-a-new-chapter-of-history-will-be-written-country/
Share This Post

आधुनिक राजनीति के चाणक्य के स्वागत के लिए उत्साहित हैं पार्टी कार्यकर्ता

2023 में दिलाई प्रचंड जीत, अब लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत का मंत्र देंगे केंद्रीय गृह मंत्री

ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे केंद्रीय गृह मंत्री  अमित शाह 
– श्री विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल, 24/02/2024। विधानसभा चुनाव 2023 में पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है और भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के हम सभी कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि इस प्रचंड जीत के शिल्पी और रणनीतिकार केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी कल मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव के बाद श्री अमित शाह जी का यह पहला मध्यप्रदेश दौरा है। इसके दौरान आधुनिक राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले श्री अमित शाह जी कार्यकर्ताओं को आने वाले लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे। उनके इस दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित हैं और श्री अमित शाह जी के स्वागत की तैयारियों में जुटे हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

हर कार्यकर्ता में जोश भरेंगे केंद्रीय गृह मंत्री
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि हम सभी ने देखा है कि विधानसभा चुनाव में केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी ने किस प्रकार कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया था, जिसके बाद सभी कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ हर बूथ पर सक्रिय हो गए थे। यह प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व और केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के मार्गदर्शन का ही परिणाम था कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को अभी तक का सर्वाधिक वोट शेयर हासिल हुआ। लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं को उसी प्रकार श्री अमित शाह जी का मार्गदर्शन मिलेगा। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है कि यह चुनाव हर बूथ पर लड़ा जाएगा और केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी से प्रेरणा प्राप्त कर पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ पर पूरी तैयारी के साथ काम में जुट जाएंगे।

अंग्रेजों की गुलामी के प्रतीक कानून बदल दिये
श्री शर्मा ने कहा कि हम सभी ने देखा है कि किस प्रकार देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मुगलों और अंग्रेजों की गुलामी के प्रतीकों को समाप्त करने का संकल्प लिया है और वे एक-एक कर इन प्रतीकों से देश को मुक्ति दिला रहे हैं। उसी प्रकार केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने भी ऐसे सैकड़ों कानूनों को बदल दिया है, जो अंग्रेजों की गुलामी के प्रतीक थे। उन्होंने अंग्रेजों के जमाने की आईपीसी को हटा दिया है और उसके स्थान पर नई दंड संहिता को चलन में लाया गया है।

पहले ग्वालियर, फिर खजुराहो के कार्यकर्ताओं का करेंगे मार्गदर्शन
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी रविवार को पहले ग्वालियर पहुंचेंगे। यहां पर श्री शाह क्लस्टर की चारों लोकसभा की प्रबंध समितियों की बैठक लेंगे और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। इसके उपरांत गृह मंत्री श्री अमित शाह जी सागर क्लस्टर के खजुराहो पहुंचेंगे और खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के सभी 2293 बूथों की बूथ समितियों के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री श्री शाह बूथ के कार्यकर्ताओं को पार्टी की ताकत कहते हैं और ये खजुराहो तथा बुंदेलखंड के सभी कार्यकर्ताओं के लिए सौभाग्य की बात है कि केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी उनका मार्गदर्शन करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने जो परिश्रम किया है, उससे बुंदेलखंड क्षेत्र से कांग्रेस पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुकी है और सपा का कोई अस्तित्व नहीं रह गया है। ऐसे में श्री अमित शाह जी का प्रेरक मार्गदर्शन पाकर पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ जीतने और हर बूथ पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के लक्ष्य को हासिल करने में सफल होंगे।

स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा का अनावरण, प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे गृहमंत्री
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि खजुराहो से केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी भोपाल आएंगे और यहां पुराना मिंटो हॉल, जिसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर का स्वरूप दिया है, में स्थापित पार्टी के पितृ पुरुष स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके उपरांत केंद्रीय गृहमंत्री श्री शाह समाज के प्रबुद्धजनों तथा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह कर रहे प्रमुख नागरिकों के साथ संवाद करेंगे। इस दौरान श्री शाह उन्हें बताएंगे कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी किस प्रकार आगे बढ़ रही है। साथ ही आजादी के अमृतकाल में 2047 तक भारत को विकसित बनाने के प्रधानमंत्री जी के संकल्प के संबंध में प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे, उनके सुझाव लेंगे।

कांग्रेस का चरित्र दोहरा
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने एक प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि जीतू पटवारी भगवान श्री राम की यात्रा निकालने से पहले पार्टी नेता दिग्विजय सिंह, सोनिया जी और राहुल जी से तो पूछ लें, क्या उन्होंने इसके लिए ओके कर दिया है? श्री शर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी को पहले यह पता कर लेना चाहिए कि उनकी पार्टी की नीतियां क्या हैं, पार्टी चाहती क्या है, तब आगे बढ़ें। कांग्रेस के दोहरे चरित्र को देश और प्रदेश की जनता जानती है, लेकिन जो नए लोग पार्टी में आए हैं, उन्हें तो दोहरा चरित्र नहीं रखना चाहिए। श्री शर्मा ने कहा कि भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा किसी राजनीतिक दल का काम या पॉलीटिकल आयोजन नहीं था, लेकिन कांग्रेस ने इसके आमंत्रण को ठुकरा दिया।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com