Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 7:01 pm

Friday, April 19, 2024, 7:01 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ता ने BJP पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

BJP
Share This Post

भोपाल, दिनांक 21/03/2024। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में गुरुवार को कांग्रेस, सपा और बसपा के अनेक नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा, लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश शासन के मंत्री श्री तुलसी सिलावट एवं सतना सांसद श्री गणेश सिंह ने उन्हें पार्टी में शामिल किया।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में गुरुवार को सतना से कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री एवं जिला पंचायत सदस्य श्री देवदत्त सोनी, रीवा से कांग्रेस के पूर्व सांसद श्री देवराज सिंह, नागौद से पूर्व कांग्रेस विधायक श्री यादवेंद्र सिंह, सिरमौर के पूर्व महापौर श्रीमती रेणु शाह, मनगवां से कांग्रेस की पूर्व विधानसभा प्रत्याशी एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री बबीता साकेत, सतना से पूर्व नगर निगम अध्यक्ष श्री सुधीर सिंह तोमर, सतना की पूर्व महापौर एवं नगर निगम अध्यक्ष श्री पुष्कर सिंह, श्री धर्मेंद्र सिंह देउरा, सतना के जिला पंचायत सदस्य श्री संजय सिंह, सिरमौर से बीएसपी विधानसभा प्रत्याशी श्री बी. डी पाण्डेय, चित्रकुट से बीएसपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्री रावेन्द्र सिंह पटवारी, अनूपपुर से बीएसपी के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री रोहित साहू, जबलपुर के पाटन से पूर्व बीएसपी विधानसभा प्रत्याशी श्री राममनोहर तिवारी, सेवा निवृत्त आईजी श्री राजेश पटारिया, दमोह से मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री श्री हाकमसिंह लोधी, दमोह से मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव श्री विनय दुबे, सांवेर के इंदौर जिले के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष श्री बलराम पटेल, जनपद सदस्य श्री संतोष चौधरी, पूर्व कांग्रेस प्रदेश महासचिव श्री विकास यादव विक्की, कांग्रेस आईटी सेल मीडिया प्रभारी श्री पीयुष दुबे, टीआई सागर सक्सेना, सेवा निवृत्त संचालक सुरक्षा विधानसभा श्री अरविंद कुमार रघुवंशी, शहडोल जनपद सदस्य श्रीमती सुरेखा सक्सेना, कांग्रेस मोर्चा की जिला महामंत्री श्रीमती रेणुका शुक्ला, भिंड जिले के कांग्रेस जिला महामंत्री श्री आशीर्वाद शर्मा सहित सतना, रीवा, सांवेर, शहडोल, अनुपपूर एवं जबलपुर के 1500 से अधिक कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया।

 

*सामने वाली पार्टी के पास कुछ नहीं बचेगाः डॉ. मोहन यादव*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रतिदिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का परिवार निरंतर बढ़ रहा है। जिस तेजी से भारतीय जनता पार्टी का परिवार बढ रहा है उससे ऐसा लगने लगा है कि कांग्रेस सहित अन्य दलों के पास कुछ नहीं बचेगा। आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेतागणों को पार्टी अधिकार देती है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में जाकर बूथ स्तर के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाएं। डॉ.यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में छोटे से कार्यकर्ता को भी बड़ी जिम्मेदारी मिलती है। मुझे पहले मंत्री फिर मुख्यमंत्री बनाकर पार्टी ने बड़ा मौका दिया है। उन्होंने कहा कि हो सकता है आगामी दिनों में आपको भी पार्टी में बड़ा मौका मिल जाए। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आयोध्या में भगवान श्री राम जी का मंदिर बन गया अब सब साथ मिलकर भारत को भव्य बनाएंगे। पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर आप पार्टी में शामिल हुए। हम सब मिलकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करेंगे। भारत को दुनिया में और प्रदेश को नंबर एक प्रदेश बनाने की दिशा में मिलकर काम करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आपके विकास के सुझावों को गंभीरता से लिया जाएगा और उस दिशा में आगे बढ़कर प्रदेश का विकास किया जाएगा।

 

*हम सब मिलकर ’अबकी बार 400 पार’ के नारे को साकार करेंगे : श्री विष्णुदत्त शर्मा*

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस या अन्य दलों से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले पदाधिकारी या कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आप भारतीय जनता पार्टी के अभिन्न अंग बन गए हैं। भारतीय जनता पार्टी सिर्फ एक दल नहीं है, बल्कि ये एक परिवार है और इस परिवार के सदस्य बनने पर आप सभी को बधाई देता हूं। आप लोगों को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। हम सभी मिलकर इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक परिवार के तौर पर काम करेंगे। 370 वोट और 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाकर हम हर बूथ को जीतेंगे और प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भाजपा का परचम फहराकर ’अबकी बार 400 पार’ के नारे को साकार करने में अपना योगदान देंगे। श्री शर्मा ने कहा कि आजादी के अमृतकाल में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत का निर्माण हो रहा है और हमारा भारत एक बार फिर विश्वगुरु के आसन की तरफ तेजी से कदम बढ़ा रहा है। प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल कर हम प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के हाथ मजबूत करेंगे।

BJP

सदस्यता ग्रहण के अवसर पर प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री भगवानदास सबनानी, इंदौर संभाग प्रभारी श्री राघवेन्द्र गौतम, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल उपस्थित रहे।

 


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com