Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 25, 2024, 3:48 am

Thursday, July 25, 2024, 3:48 am

Search
Close this search box.

मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत का निर्माण हो रहा है- सतीश उपाध्यायII

सतीश उपाध्याय
Share This Post

देशहित में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिए दमदार निर्णय
– सतीश उपाध्याय

सीधी, दिनांक 21/03/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश का चित्र और चरित्र बदला है। 2014 के पहले पूरे देश में निराशा, अविश्वास, अव्यवस्था और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। कश्मीर में पत्थरबाजी, नक्सलवाद और आतंकवाद की घटना आम बात होती थी, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। देश में असाध्य समझी जाने वाली समस्याएं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनते ही सब हल हो गई हैं। चाहे वह धारा 370 हो, भव्य राम मंदिर का विषय हो, ट्रिपल तलाक से मुस्लिम बहनों को आजादी हो, ऐसे देशहित में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनेको उल्लेखनिय और दमदार कार्य किये हैं। मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल के उपलब्धियों को लेकर हमें जनता तक पहुंचना है। यह बात प्रदेश लोकसभा चुनाव सह प्रभारी श्री सतीश उपाध्याय ने सीधी के वैश्णवी गार्डन में लोकसभा प्रबंधन समिति और पार्टी के संयुक्त मोर्चों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। बैठक को पार्टी के प्रदेश के महामंत्री और संभाग प्रभारी श्री रणवीर सिंह रावत एवं जिला अध्यक्ष श्री देव कुमार सिंह चौहान ने भी सम्बोधित किया।

प्रदेश की 29 लोकसभा में भाजपा रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेगी
श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की जनकल्याणकारी योजनाएं देश और प्रदेश की जनता जनार्दन के जीवन स्तर को उठाने के साथ उन्हें स्वाभिमान के साथ जीने का अवसर भी प्रदान कर रही हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने आज विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है। भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि जनसंघ जो बाद में भारतीय जनता पार्टी बनी जिसके संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने केंद्रीय मंत्री का पद छोड़कर धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन शुरू किया। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने बलिदान दे दिया। इसलिए हम सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़कर डॉ. मुखर्जी के चरणों में 370 कमल पुष्प अर्पित करें।सतीश उपाध्याय

90 दिनों में प्रदेश सरकार ने घोषणा पत्र के 104 से अधिक वादे किये पूरे
श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि हमें इस बात का गर्व है कि 90 दिनों में हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 104 वादे पूरे किए हैं। प्रदेश को बीमारू मध्यप्रदेश से विकसित प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनाया। कांग्रेस की सरकार ने पूरे प्रदेश का बंटाधार कर दिया था। आज प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है। इन उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए घर-घर संपर्क करना है। सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट देने का आह्वान करें। बैठक का संचालन लोकसभा संयोजक के के तिवारी ने किया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री राजेश पांडे, सिंगरौली संगठन प्रभारी सुश्री प्रज्ञा त्रिपाठी, सीधी लोकसभा प्रभारी श्री कमलेश्वर सिंह, विधायक श्रीमती रीती पाठक, श्री कुंवर सिंह टेकाम, लोकसभा विस्तारक डॉक्टर संदीप मेहता सहित लोकसभा प्रबंधन समिति के सभी सदस्य और पार्टी के विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष महामंत्री और मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment