Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 9:36 pm

Sunday, July 14, 2024, 9:36 pm

Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि देश को परमवैभव तक पहुंचाने का चुनाव

51 प्रतिशत वोट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम इतिहास रचेंगे
Share This Post

Loksabha सभा चुनाव सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि देश को परमवैभव तक पहुंचाने का चुनाव

प्रदेश में 51 प्रतिशत वोट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम इतिहास रचेंगे

जनता के लिए लाभकारी योजनाओं का सेतु बनेगा कॉल सेन्टर

– श्री विष्णुदत्त शर्मा

कटनी, 28/01/2024। आगामी लोकसभा चुनाव सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि यह भारत को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया में परमवैभव तक पहुंचाने का चुनाव है। एक ओर विश्वगुरु बनते भारत की कल्पना है, तो दूसरी ओर बिना नीति-नियति से चलने वाला विपक्ष है। मध्यप्रदेश में पार्टी की बूथ कार्ययोजना से विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक सफलता प्राप्त की। पार्टी की बूथ कार्ययोजना का मजाक उड़ाने वाले राजनीतिक दल या फिर राजनीतिक पंडितों को जनता ने करारा जवाब दिया। एक बार फिर बूथ कार्यकर्ताओं की ऊर्जा, उत्साह और संकल्प से 51 फीसदी वोट प्राप्त करने के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में इतिहास रचेंगे। पार्टी का कॉल सेन्टर जनता के लिए लाभकारी योजनाओं का सेतु बनेगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने आज कटनी में भाजपा के कॉल सेंटर का शुभारंभ करते हुए कही। इस दौरान दो दर्जन से अधिक युवकों ने प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।51 प्रतिशत वोट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम इतिहास रचेंगे

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के प्रवास के दूसरे दिन आज प्रातः पन्ना जिले के पवई में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम सुना। इसके पश्चात कटनी भाजपा जिला कार्यालय में कॉल सेंटर का उद्घाटन कर कार्यकर्ताओं से संवाद किया। प्रदेश अध्यक्ष ने अखिल भारतीय गहोई समाज का युवक युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होने के पश्चात चौपाटी में भूमिपूजन, स्लीमनाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का लोकार्पण और बहोरीबंद गाढ़ा में 132 के.वी. पावर हाउस का लोकार्पण किया।

 

*सरकार की रीति-नीति आमजन तक पहुंचाना है*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कॉल सेंटर का उद्घाटन करने के बाद कहा कि हमारा उद्देश्य केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं का जनता को उचित लाभ समय पर प्राप्त हो। अगर किसी भी व्यक्ति को भाजपा सरकार की गरीब कल्याण और जनहितैषी योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा तो उस व्यक्ति तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने के साथ देश और प्रदेश सरकार की नीति-रीति से आम जन को अवगत कराना मुख्य है। इसके लिए सीधे केंद्रीय कार्यालय से मॉनिटरिंग की व्यवस्था की गई है। भारतीय जनता पार्टी ने देश को जिस स्थिति में आज स्थापित किया उससे हर वर्ग गौरवांवित है विशेष तौर पर युवा वर्ग बड़ी संख्या में भाजपा से जुड़ने को आतुर है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम में महिलाओं की देश मे भागीदारी की जो बात की गई विशेषतौर पर प्रदेश के खिलाड़ियों की कामयाबी का जिक्र किया गया उससे हम सभी गौरवान्वित हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रत्येक मन की बात कार्यक्रम में हम सभी को प्रेरक विचार मिलते हैं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री दीपक सोनी, जिला संगठन प्रभारी श्री संजय साहू, विधायक श्री सन्दीप जायसवाल, श्री प्रहलाद लोधी, श्री धीरेन्द्र सिंह, जिला महामंत्री सुनील उपाध्याय व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।51 प्रतिशत वोट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम इतिहास रचेंगे

 

*भाजपा कार्यकर्ता के घर सुनी मन की बात*

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को पन्ना जिले के पवई में पार्टी कार्यकर्ता के घर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम के 109वां एपिसोड को सुना। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि समुद्र के बीच पर जो स्पोर्ट्स हुए उसमें मध्यप्रदेश ने पहला स्थान प्राप्त किया है। हमें गर्व है कि प्रधानमंत्री ने कहा कि जहां किसी भी प्रकार से समुद्र का किनारा नहीं है लेकिन इच्छा शक्ति है। मैं मध्यप्रदेश के सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया, विधायक श्री प्रहलाद लोधी, जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मोहनी आनंद मिश्रा, नगर परिषद अध्यक्ष श्री बसंत दहायत, बॉबी मिश्रा, डब्बू मिश्रा, जिला महामंत्री श्री दीपेन्द्र सिंह सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

*445.44 लाख के विकास कार्यों का किया भूमि-पूजन*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने आज कटनी में 445.44 लाख रूपए के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने 252 लाख 20 हजार की लागत से बनने वाले चौपाटी नवीनीकरण एवं पार्किंग विकास कार्यों, 108 लाख51 प्रतिशत वोट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम इतिहास रचेंगे से अधिक के मसुहरा घाट के जीर्णोंद्धार कार्य, 75 लाख से अधिक की लागत से मोहन घाट के निर्माण कार्य और तिलक राष्ट्रीय स्कूल के पीछे बाउंड्रीवाल निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने स्लीमनाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और बहोरीबंद गाढ़ा में 132 के.वी. पावर हाउस का लोकार्पण भी किया।


Share This Post

Leave a Comment