Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 10:25 pm

Sunday, July 14, 2024, 10:25 pm

Search
Close this search box.

राहुल गांधी को भारत जोड़ो की जगह कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए

भव्य राम मंदिर
Share This Post

BJP की सकारात्मक सोच से आज भव्य राम मंदिर की परिकल्पना साकार हुई

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विकास का रथ कोई नहीं रोक सकता है

राहुल गांधी को भारत जोड़ो की जगह कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों के आगे कांग्रेस पार्टी बन गई है जीरो

श्री रामदास अठावले

भोपाल, 28/01/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, भारतीय जनता पार्टी व एनडीए के सकारात्मक सोच की वजह से आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर की परिकल्पना साकार हुई है और श्री रामलला भव्य राम मंदिर में विराजमान हुए हैं। आज लाखों लोग श्री रामलला के दर्शन के लिए आ रहे हैं। पांच साल पहले मुगलों ने मंदिर को ढहाकर विवादित मस्जिद का निर्माण कराया था और सुप्रीम कोर्ट ने माना कि यहां विवादित ढाचे का निर्माण हुआ है। मंदिर हिन्दू धर्म की आस्था का केन्द्र था और यहां भव्य राम मंदिर बनना चाहिए था, लेकिन पांच साल बाद यह सपना फिर साकार हुआ है। कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर निर्माण में बाधा डालने का काम किया। यहां तक कि श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्यौता ही ठुकरा दिया, यह इनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है। आज राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, उन्हें मेरी सलाह है कि वे कांग्रेस पार्टी जोड़ो यात्रा निकालें। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों के आगे आज कांग्रेस पार्टी जीरो बन गई है और अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। इंडी गठबंधन से एक-एक पार्टी साथ छोड़ रही हैं। यदि कांग्रेस अभी भी नहीं सुधरी तो कांग्रेस का हाल बहुत बुरा होने वाला है। यह बात केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री श्री रामदास अठावले ने रविवार को भाजपा मीडिया सेंटर में आयोजित पत्रकार-वार्ता को संबोधित करते हुए कही।भव्य राम मंदिर

केन्द्रीय मंत्री श्री अठावले ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जिस तरह से पूरे देश में विकास को गति देकर आगे बढ़ाया है और भ्रष्टाचार को समूल नष्ट किया है, उससे प्रधानमंत्री जी का देश-दुनिया में मान बढ़ा है। आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री श्री मोदी की जय-जयकार कर रहा है और भारत की ओर अपेक्षा भरी निगाह से देख रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी जहां भी जाते हैं, वहां हजारों लोगों की भीड़ मोदी-मोदी के नारों से स्वागत करती है। विकास पुरूष की छवि ही है जो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को लोकप्रिय बनाती है। कांग्रेस ने सात दशक तक देश में राज किया लेकिन विकास के नाम पर जनता को ठगने का काम किया है। उसी का परिणाम है कि आज कांग्रेस हासिए पर आ गई है। कांग्रेस इंडी गठबंधन के सहारे लोकसभा चुनाव जीतने का सपना देख रही है लेकिन एक-एक करके उसके सहयोगी दल साथ छोड़ रहे हैं। ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में अलग से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल पहले ही कह चुके हैं कि हम अलग से चुनाव लड़ेंगे। अब बिहार में नीतीश कुमार ने भी इंडी गठबंधन का दामन छोड़ दिया है। आने वाले समय में अपने पापकर्मों की वजह से कांग्रेस हासिए पर जाने वाली है और एनडीए की सरकार 2024 ही नहीं 2044 तक सत्ता में रहने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने मध्यप्रदेश में एक ऐसे कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाकर अन्य पिछड़ा वर्ग का मान बढ़ाया है, जिसने पूरा जीवन संगठन के लिए समर्पित कर दिया है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मध्यप्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं।

प्राण-प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराकर कांग्रेस ने हिन्दू धर्म का अपमान किया

केन्द्रीय मंत्री श्री रामदास अठावले ने कहा कि आज करोड़ों हिन्दुओं का 500 साल का सपना साकार हुआ है, जब श्री रामलाल भव्य राम मंदिर में विराजमान हुए हैं। मंदिर समिति की तरह से प्रबुद्वजनों, लोगों व राजनीतिक दलों को न्यौता भेजा गया था। लेकिन कांग्रेस व कुछ अन्य दलों ने श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराकर हिन्दू धर्म की श्रद्धा एवं आस्था का अपमान किया है। कांग्रेस ने बता दिया है कि वह हिन्दू विरोधी है और भगवान श्रीराम को भी नहीं मानती है। कांग्रेस का यही असली चेहरा और चरित्र है। बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी ने हमें सिखाया था कि चाहे हिन्दू, मुस्लिम, सिख एवं ईसाई हो, हम सब भारत के नाम पर सब एक हैं लेकिन कांग्रेस ने राम मंदिर का न्यौता ठुकराकर यह साबित कर दिया है कि उसे देश से कोई लेना-देना नहीं है।

2024 में श्री नरेन्द्र मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना पक्का

केन्द्रीय मंत्री श्री अठावले ने कहा कि बिहार में इंडी गठबंधन को बहुत बड़ा झटका लगा है। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है और एनडीए गठबंधन में शामिल हो गए हैं। 2024 में भी श्री नरेन्द्र मोदी जी पुनः प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है, मैं कांग्रेस को बताना चाहता हॅू संविधान बदलना बहुत मुश्किल है, प्रधानमंत्री जी ने नए संसद भवन को संविधान सदन नाम दिया है।

 

*भारत के लिए मोदी जी हैं, राहुल गांधी आप कांग्रेस को जोड़ने की चिंता करो*

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विकास का रथ कोई नहीं रोक सकता है। हम सब लोग उस रथ के उपर बैठे हैं, राहुल गांधी का रथ भारत जोड़ो के लिए जा रहा है। राहुल गांधी से मेरा सवाल है कि भारत जोड़ो की जगह उन्हें कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए। भारत के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी जी हैं, राहुल गांधी आप भारत को जोड़ने की चिंता मत करों, अपनी पार्टी को जोड़ने की चिता करों। उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी को हार का समाना करना पड़ा था, हम विकास के साथ आगे बढ़ रहे हैं। अबकी बार मोदी सरकार, 400 के पार का हमारा नारा है। लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें हम जीतेंगे।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश प्रवक्ता श्रीराम डांगोरे, श्री मिलन भार्गव, प्रदेश मीडिया विभाग के सदस्य श्री सत्येन्द्र जैन उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment