Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, July 17, 2024, 12:33 am

Wednesday, July 17, 2024, 12:33 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कोतवाली पुलिस ने धारा 307 और फायरिंग के मामले में 4 आरोपियों को भेजा जेल

Share This Post

छतरपुर । जमीनी विवाद में बलवा कर रंगदारी करने एवं कट्टे से फायर कर जानलेवा हमला करने के मामलें में फरार  4 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने  गिरफतार किया है ।
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी द्वारा पुराने सभी पेंडिंग मामलों को चालान तक पहुँचाने के आदेश के बाद जिले भर में सभी  थाने जीरो पेंडेंसी की और बढ़ रहे, और इसी क्रम में लगातार फरार आरोपियों की गिरफतारी हेतु चलाये जा रहे अभियान में कोतवाली TI अरविन्द सिंह दांगी द्वारा मुखबिर की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारीयों से निर्देश पर उनि0 देवेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर थाना कोतवाली के अप0क्र0 -29/23 धारा 294, 327,336,506,307 भा0द0 वि0 , 25/27 आर्म्स एक्ट में फरार 4 आरोपियों को गिरफतार किया गया l
ज्ञात रहे है कि उपरोक्त सभी आरोपियों द्वारा घटना दिनांक को दुर्गा कॉलोनी छतरपुर में  अपनी जमीन पर निर्माण कार्य करवा रहे फरियादी मनोज शर्मा एवं उसके रिश्तेदारों से प्लाट पर निर्माण कार्य करने के लिए रंगदारी कर पैसे मांगे थे। फरियादी द्वारा पैसे देने से देने पर आरोपीगणों द्वारा फरियादी एवं उसके रिश्तेदारों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर जान से मारने की नियत से हमला किया गया था एवं कट्टे से फायर किया गया था, जो फरियादी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध किया गया था।
उपरोक्त सम्पूर्ण कार्यवाही में निरी0 अरविन्द सिंह दॉगी, उनि0 देवेन्द्र यादव आरक्षक सत्येन्द्र सिंह यादव, अशोक कुशवाहा, मानसिंह राजपूत, राजबहादुर व आर दीपक कुशवाहा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Share This Post

Leave a Comment