Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, July 17, 2024, 2:05 am

Wednesday, July 17, 2024, 2:05 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता श्री कमलापत आर्य भाजपा में शामिल…

Share This Post

आर्य के भाजपा में शामिल होने से मिशन 2024 को और ताकत मिलेगी

भोपाल, 04/01/2024। भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर वर्ष 2024 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाण्डेर के पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रदेश महामंत्री श्री कमलापत आर्य ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा प्रदेश और पूर्व गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा कार्यालय में डॉ. कमलापत आर्य को पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष ने श्री आर्य को पार्टी का अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि श्री कमलापत आर्य ने आज घर वापसी की है। भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं। श्री आर्य के मन में 2024 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का भाव आया है, इसके बाद पुनः भाजपा परिवार में शामिल होने का निर्णय लिया है, जिसका हम स्वागत करते है। श्री आर्य के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को ताकत मिलेगी।

कांग्रेस की रीति-नीति व कथनी-करनी में अंतर

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद श्री कमलापत आर्य ने कहा कि कांग्रेस की रीति और नीति में अंतर है। पार्टी के अंदर लोकतंत्र नहीं है। देश को आगे ले जाने के लिए कांग्रेस पार्टी के पास कोई विजन नहीं है। इसलिए मैंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुआ हूं।


Share This Post

Leave a Comment