Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 6:51 pm

Friday, April 19, 2024, 6:51 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

पूर्व कांग्रेस विधायक श्री मनोज चावला व कांग्रेस नेता श्री प्रमोद गुगालिया भाजपा में शामिल..

डॉ. मोहन यादव
Share This Post

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रतलाम में प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर झाबुआ के राणापुर में भगौरिया महोत्सव में हुए शामिल

*कार्यकर्ताओं की ताकत से लोकसभा चुनाव जीतेगी भाजपा*

*भाजपा की सरकार गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों की सरकार*

*प्रदेश में बहनों से जुड़ी कोई योजना बंद नहीं होगी*

*- डॉ. मोहन यादव*

रतलाम, 23/03/2024। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है। हम 2024 का लोकसभा चुनाव कार्यकर्ताओं की ताकत से जीतेंगे। भाजपा की विशेषता है कि वह छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को सम्मान देती है। भाजपा में ही ऐसा संभव है कि एक छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया जाता है। भाजपा का कार्यकर्ता होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रतलाम के रूद्र पैलेस में प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। इस दौरान डॉ. यादव की उपस्थिति में आलोट के पूर्व कांग्रेस विधायक मनोज चावला और रतलाम के कांग्रेस नेता प्रमोद गुगालिया समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सभी का स्वागत किया। मुख्यमंत्री डॉ. यादव राणापुर में आयोजित भगौरिया कार्यक्रम में शामिल हुए एवं सभी को होली एवं भगौरिया पर्व की शुभकामनाएं दीं।डॉ. मोहन यादव

*गरीबों का अपमान नहीं सहेगी भाजपा सरकार*

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद कई विकास और लोककल्याणकारी कार्य किए गए हैं। प्रधानमंत्री मोदीजी सबका साथ-सबका विकास के सूत्र वाक्य पर चलते हैं और हमें भी इसी पर चलते हुए प्रदेश को आगे ले जाना है। भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है और हमें कार्यकर्ता होने के नाते सबको साथ लेकर चलना है। डॉ. यादव ने कहा कि गरीबों का अपमान किसी को करने नहीं दिया जाएगा और बहनों के मान-सम्मान में भी कोई कमी नहीं आएगी। उनसे जुड़ी कोई योजना बंद नहीं होगी। भाजपा की सरकार गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों की सरकार है। हर कार्यकर्ता को मोदीजी बनना है और घर-घर जाकर भाजपा के लिए वोट मांगना है। आप खुद को प्रत्याशी समझकर चुनाव लड़ेंगे तो निश्चित रिकार्ड मतों से जीतेंगे। बैठक को प्रदेश शासन के मंत्री श्री चेतन्य काश्यप, सांसद श्री गुमानसिंह डामोर, विधायक श्री मथुरालाल डामर एवं लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती अनीता नागरसिंह चौहान ने भी सम्बोधित किया।

*बेईमानों पर कार्रवाई चलती रहे, इसके लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताएंः डॉ. यादव*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने झाबुआ जिले के राणापुर में भगोरिया महोत्सव पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब जानते कि झूठ बोलने वाले, बेईमानी करने वाले, बहुत से दल और नेता हैं, जो पता नहीं क्या-क्या बोलकर आपको भड़काने का प्रयास करते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के नेतृत्व में जिस तरह देश आगे बढ़ रहा है, देश और प्रदेश की प्रगति के जो काम हो रहे हैं, उसे देखते हुए दुनिया की कोई ताकत देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने से नहीं रोक सकती। डॉ. यादव ने कहा कि दिल्ली में एक मुख्यमंत्री आया था, जो कहता था में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ूंगा, गरीबों की बात करूंगा, बेईमानों को जेल भेज दूंगा। लेकिन उनके मंत्री तो जेल गए ही, अब खुद भी जेल में है लेकिन पद नहीं छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पहले जितने भी नेता हुए, अगर भूल से किसी के भी खिलाफ रिपोर्ट हो गई, तो उन्होंने पद छोड़कर पहले स्वयं को बेगुनाह साबित किया, फिर वापस आए। पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री जी से लेकर श्री लालकृष्ण आडवाणी जी तक सभी ऐसा ही किया। दिल्ली के इस मुख्यमंत्री के बारे में तो उनके गुरु समाजसेवी श्री अन्ना हजारे ने भी कहा है कि मेरा चेला ऐसे काम कर रहा है, यह मेरा दुर्भाग्य है। एक तरफ इतने गंदे लोग हैं, तो दूसरी तरफ सूर्य जैसी चमकदार छवि वाले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी हैं, जो 142 करोड़ देशवासियों को अपना परिवार मानते हैं। वो ऐसे बेईमानों को नहीं छोड़ेंगे, इसकी मैं गारंटी देता हूं। बेईमानों की जगह जेल में है और उनके खिलाफ कार्रवाई चालू रहे, इसके लिए आप बहन श्रीमती अनिता नागरसिंह चौहान को वोट देकर एक बार फिर मोदी सरकार बनाएं।

*हमारे तीज-त्योहारों को दुश्मनों की नजर न लगे*

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि झाबुआ, धार, अलीराजपुर का पूरा आदिवासी अंचल भगौरिया की मस्ती में है । अलग-अलग हाट बाजारों में भगौरिया में जो आनंद आता है, वहडॉ. मोहन यादव अनुभव करने की ही बात है। उन्होंने कहा कि भगौरिया पर्व पर देश के दूरदराज हिस्सों से हमारे आदिवासी भाई-बहन अपने साथ आनंद लेकर आते हैं। आप सभी को भगौरिया और होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं और भगवान करे हमारे तीज-त्योहारों को किसी की नजर न लगे। डॉ. यादव ने कहा कि चाहे भील हों, भिलाला हों, बारेला हों या फिर पटल्या हों, हमारे आदिवासी भाई-बहन काफी कम खर्च में जीवन का आनंद लेना जानते हैं। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े महल और किले बनवाकर राजा-महाराजा अपने लिए सुरक्षा और खुशियां खोजते रहते थे, लेकिन हमारे आदिवासी भाई अपने फलिया में ही जितने आनंद के साथ जीवन जीते हैं, उसके लिए देवता भी तरसते हैं। उन्होंने कहा कि बहादुर भी इतने कि दुश्मन भी उनकी तरफ पलटकर नहीं देखता। डॉ. यादव ने कहा कि आप सभी भाई-बहनों ने विधानसभा चुनाव में गुजरात से लेकर राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ तक कमल खिलाया है, जो पूरा आदिवासी बेल्ट है। इसी तरह हमें आने वाले लोकसभा चुनाव में भी कमल खिलाना है।

*मुख्यमंत्री मांदल की थाप पर आदिवासी बंधुओ के साथ थिरके*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव राणापुर में आदिवासी लोक संस्कृति के पर्व भगोरिया पर्व में शामिल होकर आदिवासी बंधुओं के साथ मांदल की थाप पर थिरके। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आदिवासी भाईयों के साथ वाद्य यंत्र बजाये।

 

*मुख्यमंत्री के प्रथम नगर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव वायुयान से बंजली हवाई पट्टी पर आए। मुख्यमंत्री के रूप में प्रथम नगर आगमन पर उनका हवाई पट्टी पर आत्मीय स्वागत किया गया। प्रदेश शासन के उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा, मंत्री श्री चेतन्य काश्यप, पूर्व मंत्री श्री हिम्मत कोठारी, महापौर श्री प्रहलाद पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती लालाबाई चंद्रवंशी, विधायक श्री मथुरालाल डामर, जिलाध्यक्ष श्री प्रदीप उपाध्याय सहित पार्टी के समस्त पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने डॉ. यादव का स्वागत किया। डॉ. यादव का यात्रा मार्ग में जगह-जगह स्वागत मंचों से भी पुष्पवर्षा कर आत्मीय स्वागत किया गया।

बैठक के दौरान मंच पर प्रदेश शासन के उपमुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा, प्रदेश शासन के मंत्री श्री चेतन्य काश्यप, सांसद श्री गुमानसिंह डामोर, विधायक श्री मथुरालाल डामर, पूर्व मंत्री श्री हिम्मत कोठारी, जिला अध्यक्ष श्री प्रदीप उपाध्याय, जिला प्रभारी श्री प्रदीप पाण्डेय, महापौर श्री प्रहलाद पटेल एवं जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती लालाबाई चन्द्रवंशी उपस्थित रहीं। बैठक का संचालन जिला महामंत्री श्री निर्मल कटारिया एवं आभार जिला महामंत्री श्रीमती संगीता चारेल ने माना। इस दौरान पूर्व विधायक श्री दिलीप मकवाना, लोकसभा प्रभारी श्री महेन्द्र भटनागर, लोकसभा संयोजक श्री किशोर शाह एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री अशोक पोरवाल सहित पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com