Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 12:24 am

Thursday, July 18, 2024, 12:24 am

Search
Close this search box.

विधायक कबड्डी कप में हुए रोमांचक मुकाबले

विधायक कबड्डी कप
Share This Post

हमारे क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं: आलोक चतुर्वेदी

छतरपुर। सागर रोड पर स्थित विधायक आलोक चतुर्वेदी के खेलग्राम में दो दिनों तक आयोजित हुई विधायक कबड्डी कप प्रतियोगिता में छतरपुर विधानसभा की 41 बालक-बालिका टीमों ने अपने खेल का प्रदर्शन किया। मप्र शासन के खेल एवं युवक कल्याण विभाग द्वारा आयोजित की गई इस प्रतियोगिता में लड़कों की ओर से ग्राम पिड़पा की टीम विजेता बनी तो वहीं लड़कियों की ओर से छतरपुर कबड्डी गर्ल्स ने ट्राफी जीती। फाइनल मुकाबले शनिवार की देर शाम खेले गए।
इस अवसर पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए विधायक आलोक चतुर्वेदी ने कहा कि कबड्डी के इस टूर्नामेंट में छतरपुर की आलोक चतुर्वेदीप्रतिभाशाली कबड्डी टीमों ने अपने खेल के शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीता है। उन्होंने कहा कि यह आयोजन बताता है कि छतरपुर में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, हम लगातार ऐसी प्रतिभाओं को मौका देते रहेंगे।
टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला बालक वर्ग में पिड़पा और सलैया के बीच खेला गया जिसमें पिड़पा की टीम विजेता रही। लड़कियों की ओर से छतरपुर कबड्डी क्लब और रामजानकी नैगुवां के बीच मुकाबला हुआ जिसे छतरपुर कबड्डी क्लब ने जीत लिया। दिलचस्प बात ये रही कि टूर्नामेंट का शुभारंभ मुकाबला ही पिड़पा ने खेला और फाइनल मुकाबला भी पिड़पा ने ही जीता। इस मौके पर विनर टीम के सभी खिलाडिय़ों को मेडल के साथ 11 हजार रूपए की राशि, उपविजेता टीम को 5 हजार रूपए की राशि व तृतीय स्थान पर आई टीम को 2100 रूपए की राशि भेंट की गई। टूर्नामेंट के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बल्देव पटैरिया, अनीस खान, निखिल चतुर्वेदी, राजवर्धन मिश्रा, अमित परमार, आनंद विजय शर्मा निक्की पाठक, दिपांशु यादव प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Share This Post

Leave a Comment