Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 9:57 pm

Sunday, July 14, 2024, 9:57 pm

Search
Close this search box.

डॉ. मोहन यादव ने लोकसभा क्षेत्रों के लिए एलईडी प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

- डॉ. मोहन यादव
Share This Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की दशा और दिशा बदली है – डॉ. मोहन यादव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनेक चुनौतियों के बावजूद अपने नेतृत्व को सफल सिद्ध किया
प्रचार रथ आम जनता के सुझाव लेंगे और सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे
– डॉ. मोहन यादव
भोपाल, दिनांक 06/03/2024। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय से प्रदेश की 29 लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार के लिए एलईडी रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और “वसुधैव कुटुंबकम” जो हमारी पार्टी का उद्देश्य रहा है, उसी भावना के साथ पूरे प्रदेश के सभी- डॉ. मोहन यादव लोकसभा क्षेत्रों में जनता के साथ जुड़कर एलईडी रथों के माध्यम से सुझाव लिए जाएंगे। विकास और सुशासन की दृष्टि से भविष्य में हमारे संकल्प-पत्र के लिए सुझाव लेंगे।
जनता के सुझावों को संकल्प-पत्र में शामिल किया जाएगा
इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार फिर सरकार बने और भारत दुनिया का 1 नंबर देश बने, इसी भाव के साथ फिर एक बार मोदी सरकार और अब की बार 400 पार के नारे के साथ प्रत्येक लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार के लिए दो-दो एलईडी रथों को रवाना किया गया है। उन्होंने कहा कि निश्चित विजय हमारे सामने है, लेकिन हम जनता के साथ खड़े होना चाहते हैं। डॉ. मोहन यादव ने कहा कि एलईडी रथों के माध्यम से लोकसभा क्षेत्रों में केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को- डॉ. मोहन यादव बताया जाएगा। “एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी“ ने पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने प्रचंड बहुमत से हमारी सरकार बनाई। जनता के आशीर्वाद से लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटों को जीतकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे।
सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में देश की दशा और दिशा पूरी तरह से बदल गई है। विपक्ष ने कई हथकंडे और षडयंत्र किए, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश रोज बदलता रहा। चाहे आर्थिक व्यवस्था हो, विकास के पैमाने हो या मानवीय संवेदना की बात हो या फिर कोविड का कठिन काल रहा हो। हर चुनौतियों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने नेतृत्व को सफल सिद्ध किया है।- डॉ. मोहन यादव
इस अवसर पर कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक हेमंत खण्डेलवाल, महापौर श्रीमती मालती राय, विधायक रामेश्वर शर्मा, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, पूर्व सांसद आलोक संजर, सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक अभिषेक शर्मा, प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक संतोष शर्मा, विकास बोंदरिया, प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविंद मालू, सुश्री नेहा बग्गा एवं पैनलिस्ट शिवम शुक्ला सहित पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

Share This Post

Leave a Comment