Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 12:13 pm

Sunday, June 16, 2024, 12:13 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

मुख्यमंत्री ने चाय पर चर्चा कर बताया भाजपा की जीत का मंत्र

डॉ. मोहन यादव
Share This Post

मुख्यमंत्री ने चाय पर चर्चा कर बताया भाजपा की जीत का मंत्र

*खरगौन व खंडवा लोकसभा सीटों पर लोकसभा में ऐतिहासिक जीत का रिकॉर्ड बनेगा*

*केंद्र और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएं*

*- डॉ. मोहन यादव*

 

खरगोन, 14/03/2024। क्रांतिसूर्य टंट्या भील विश्ववविद्यालय का डिजीटल शुभारंभ करने गुरुवार को खरगौन पधारे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने खरगौन व खंडवा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों तथा भाजपा लोकसभा प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा की। स्थानीय टेमला रोड स्थित खरगौन विधायक श्री बालकृष्ण पाटीदार के कार्यालय में हुई बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र बताते हुए भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाकर मोदी जी अबकी बार 400 पार और हर बूथ पर 370 वोट से अधिक मतदान के संकल्प को पूर्ण करने का आह्वान किया।

*संगठन के करणीय कार्यों के संबंध में की चर्चा*

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने चुनाव में जीत का मंत्र बताते हुए कहा आत्मविश्वास में रहें, लेकिन अपने विरोधी को किसी भी सूरत में कमजोर न आंके। हम यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लडेंगे। केंद्र की मोदी सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने ले जाएं। डॉ. यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने विधानसभावार और बूथ स्तर पर पार्टी संगठन के द्वारा तय कार्यक्रमों और अभियानों के क्रियान्वयन की जानकारी ली। उन्होंने लोकसभा की सभी विधानसभाओं में सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर जनप्रतिनिधियों और पार्टी नेताओं से चर्चा की। डॉ. मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव के साथ चाय पर चर्चा के दौरान खरगौन प्रत्याशी श्री गजेंद्र सिंह पटेल, खंडवा प्रत्याशी श्री ज्ञानेश्वर पाटिल, राज्यसभा सांसद श्री सुमेर सिंह सोलंकी, खरगौन लोकसभा संयोजक व विधायक श्री बालकृष्ण पाटीदार, लोकसभा सह संयोजक श्री राजेंद्र यादव, विधायक राजकुमार मेव, श्री सचिन बिरला, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री आत्माराम पटेल, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष श्री बाबूलाल महाजन, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री बापू सिंह परिहार सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com