Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 25, 2024, 3:50 am

Thursday, July 25, 2024, 3:50 am

Search
Close this search box.

छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री  अरुण साव ने अनूपपुर में लाभार्थी संपर्क एवं शक्ति वंदन सम्मेलन को किया संबोधित

Share This Post

सरकार आपकी तरक्की और बेहतरी के लिए काम कर रही है
मप्र से हमारी सीमा ही नहीं मन, दिल और रिश्ता भी जुड़ा है
लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन 400 सीटें जीतकर इतिहास रचेगा
– उप मुख्यमंत्री  अरुण साव

अनूपपुर, 14/03/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार जनता की तरक्की, बेहतरी और गरीब किसानों के प्रति समर्पित है। आजादी के बाद कांग्रेस ने गरीब की चिंता नहीं की, परन्तु 2014 के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जनता के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं चला रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने पीएम आवास योजना, आयुष्मान योजना, किसान सम्मान निधि, स्व-सहायता समूह के माध्यम से महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में उल्लेखनीय कार्य किए हैं। यह बात छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव ने अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा के राजेंद्र ग्राम में लाभार्थी संपर्क एवं शक्ति वंदन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।
छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री श्री अरूण साव ने कहा कि मध्यप्रदेष से हमारे राज्य की सीमा ही नहीं जुड़ी है, बल्कि हमारा मन, दिल और रिश्ता भी जुड़ा हुआ है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने बीते 10 वर्षों में इतना विकास किया है कि अब तो प्रधानमंत्री जी विकास के पर्याय बन गए हैं।

*प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतेगी भाजपा*
श्री अरूण साव ने कहा कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने अनेक कदम उठाए हैं। मुफ्त गैस कनेक्शन देकर महिलाओं को धुएं से मुक्ति दिलाई है। स्व-सहायता समूह के माध्यम से रोजगार के अवसर, विश्वकर्मा योजना के माध्यम से परंपरागत व्यवसाय करने वालों को स्थायी रोजगार, ड्रोन ट्रेनिंग देकर महिलाओं को आत्मनिर्भर व सशक्त बनाने का कार्य प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया। इसलिए देश की जनता का प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास बढ़ा है। मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जनता के आर्शीवाद से ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी और देश में भाजपा गठबंधन 400 से अधिक सीट पर जीतकर नया इतिहास रचेगी। उन्होंने शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह को ऐतिहासिक मतों से विजय श्री दिलाने की अपील की। सम्मेलन को शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह, जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने सम्बोधित किया।

*अमरकंटक की मां नर्मदा की पूजा अर्चना*
छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री श्री अरूण साव ने मां नर्मदा के दर्शन कर आरती की, तत्पश्चात परिक्रमा कर देश व प्रदेश के सुख-समृद्धि की कामना की। श्री साव महामृत्युंजय एवं कल्याण सेवा आश्रम पहुंचकर साधु संतों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद स्थानीय सांसद निवास पर भाजपा के अनुषांगिक संगठनों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी से मुलाकात की।

प्रदेश मीडिया प्रभारी


Share This Post

Leave a Comment