Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 12:18 am

Thursday, July 18, 2024, 12:18 am

Search
Close this search box.

अपराधियों के खिलाफ बॉण्ड ओवर की हुई कार्यवाही

अपराधियों के खिलाफ बॉण्ड ओवर की हुई कार्यवाही राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने कैम्प लगाकर भरवाए बॉण्ड आगामी चुनाव को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश
Share This Post

राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने कैम्प लगाकर भरवाए बॉण्ड

आगामी चुनाव को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश

छतरपुर, कलेक्टर छतरपुर संदीप जी.आर. के निर्देश पर आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने के लिए राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों ने संयुक्त रूप से जिले भर में कैंपों के माध्यम से बॉण्ड ओवर 107 एवं 116 की कार्यवाही की।

इसीक्रम में रविवार को थाना बक्सवाहा में 5 प्रकरणों में नोटिस तामीली की गई, ग्राम खररोही में प्रतिबंधात्मक कार्यवाही में राजस्व और पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कैम्प थाने में कैम्प आयोजित कर मौके पर 10 व्यक्तियों से बॉन्ड ओवर भरवाया गया। साथ ही शांति व्यवस्था बनाए रखने निर्देशित किया गया। ईशानगर में 17 व्यक्तियों को प्रतिबंधात्मक करते हुए बॉण्ड ओवर भरवाया गया। इसी तरह बिजावर की ग्राम पंचायत देवरा एवं जैतपुर एवं महाराजपुर के ग्राम नुना में भी अपराधियों पर बॉण्ड ओवर की कार्यवाही की गई। कार्यवाही में संबंधित थानों के थाना प्रभारी, टी.आई. एवं राजस्व अधिकारियों मंे तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार उपस्थित रहे। यह कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

साथ ही आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव से जुड़ी शिकयतों के समुचित एवं समयसीमा से पूर्व समाधान सहित थानों में लंबित गैर जामानती वारंट की तामीली भी की जा रही है।


Share This Post

Leave a Comment