Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, October 16, 2024, 2:21 pm

Wednesday, October 16, 2024, 2:21 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

क्या इंटेलीजेंस जीतू पटवारी से पूछकर काम करेगी ?

अगर इस कार्रवाई की भनक बाहर लग जाती तो यह कार्रवाई संभव नहीं थी
Share This Post

जीतू पटवारी झूठ व छल-कपट की राजनीति कर मध्यप्रदेश पुलिस व इंटेलीजेंस का मनोबल तोड़ रहे हैं

*-जो आरोपी उप मुख्यमंत्री के साथ फोटो में दिख रहा है उसका भाजपा से कोई संबंध नहीं*

*-राहुल गांधी दुनिया में भारत और जीतू पटवारी मध्यप्रदेश को कर रहे हैं बदनाम*

*-श्री विष्णुदत्त शर्मा*

भोपाल, 07/10/2024। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश पुलिस व इंटेलीजेंस, गुजरात आतंक निरोधी दस्ता (एटीएस) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की संयुक्त ऑपरेशन की सफलता से कांग्रेस के नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। अगर मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेताओं को पुलिस के इस संयुक्त ऑपरेशन की भनक लग जाती तो नशे के कारोबारियों के खिलाफ भोपाल में इतनी बड़ी कार्रवाई संभव नहीं हो पाती। जिस तरह राहुल गांधी दुनिया में भारत को बदनाम करने का कार्य करते हैं, उसी प्रकार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मध्यप्रदेश को बदनाम कर रहे हैं। कांग्रेस झूठ व छल-कपट की राजनीति करके मध्यप्रदेश पुलिस, इंटेलीजेंस के अधिकारियों का मनोबल तोड़ने का कार्य कर रही है। क्या इंटेलीजेंस जीतू पटवारी से पूछकर काम करेगी? मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा के साथ फोटो में दिख रहे आरोपी का भाजपा से कोई संबंध नहीं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा कह रहे हैं कि राजनीति, सार्वजनिक जीवन में रहने वाले व्यक्ति के साथ कोई भी फोटो खिंचवा सकता है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि दिल्ली कांग्रेस आरटीआई सेल का अध्यक्ष तुषार गोयल 5 हजार 600 करोड़ की ड्रग्स मामले का मास्टरमाइंड है। उसकी फोटो हरियाणा कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा के सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्डा के सार्वजनिक हुई है। क्या जीतू पटवारी दिल्ली मामले में कांग्रेस का अलग स्टैंड और मध्यप्रदेश में अलग स्टैंड है। कांग्रेस के इसी दोगले चरित्र की वजह से जनता उसे पूरी तरह से नकार चुकी है।

*पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी देश विरोधी ताकतों से मिलते रहे हैं*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी विदेशों में जाकर भारत को बदनाम करने के साथ देश विरोधी ताकतों से मिलते हैं। राहुल गांधी से मिलने वाली इन्हाल उमर कौन है, यह देश विरोधी लोग हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह यासीन मलिक से मिलते रहे हैं। दोनों की एक साथ फोटो है। यासीन महिक वही है, जो देशभक्त भारतीय सैनिकों को मारने में शामिल था। मैं जीतू पटवारी और कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि इन्हाल उमर, यासीन मलिक और 5 हजार 600 करोड़ की ड्रग्स के साथ पकड़ाए कांग्रेस आरटीआई सेल के अध्यक्ष तुषार गोयल को लेकर क्या कहेंगे। झूठ की राजनीति करना कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं की आदत बन चुकी है।

*मध्यप्रदेश को बदनाम और पुलिस का मनोबल तोड़ रहे पटवारी*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पटवारी बिना किसी तथ्य के झूठे और मनगढंत बातों को लेकर ट्वीट करके मध्यप्रदेश को बदनाम करने के साथ मध्यप्रदेश पुलिस के अधिकारियों का मनोबल तोड़ने का कार्य कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि भोपाल में दूसरे राज्य की पुलिस कोई कार्रवाई सफलतापूर्व करे और मध्यप्रदेश पुलिस को पता न चले, ऐसा हो ही नहीं सकता। मध्यप्रदेश पुलिस और यहां की इंटेलीजेंस कार्रवाई की पूरी पृष्ठभूमि तैयार करने में शामिल है। लेकिन मध्यप्रदेश इंटेलीजेंस जीतू पटवारी या किसी भी व्यक्ति को बताकर कार्य नहीं करती। मैं एक बात और कहना चाहता हूं कि अगर मध्यप्रदेश कांग्रेस को नशे के विरूद्ध की गई कार्रवाई की भनक कांग्रेस को लग गई होती तो इतनी बड़ी कार्रवाई शायद न हो पाती। कांग्रेस को गुजरात और मध्यप्रदेश पुलिस के इस संयुक्त ऑपरेशन का पता नहीं चला, इसलिए यह पूरी तरह से सफल हो सका है। 2003 से पहले मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और मिस्टर बंटाढार ने प्रदेश को दुरावस्था में ले जाने का कार्य किया था। 2003 के बाद मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार प्रदेश को दुरावस्था से निकालकर सुरक्षित प्रदेश बनाने का कार्य किया है।

*उप मुख्यमंत्री के साथ जिसकी फोटो उसका भाजपा से कोई संबंध नहीं*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश के वरिष्ठ नेता, उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा के साथ जिस व्यक्ति की फोटो को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कांग्रेस झूठे आरोप लगा रही है, उसमें कोई सच्चाई नहीं है। उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा ने भी स्पष्ट कर दिया है कि उस व्यक्ति से उनका कोई संबंध नहीं है। मैं भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि उस व्यक्ति का भाजपा से कोई संबंध नहीं है। कोई व्यक्ति भाजपा का दुपट्टा पहनकर या किसी नेता के साथ फोटो खिंचवाकर भाजपा का नहीं हो सकता है। पब्लिक कनेक्ट होने के कारण नेताओं के साथ लोग फोटो खिंचवाते रहे हैं, इसी बीच किसी ने फोटो खिंचवाई होगी।अगर इस कार्रवाई की भनक बाहर लग जाती तो यह कार्रवाई संभव नहीं थी

*कांग्रेस शासनकाल में हमेशा फेल रहती है इंटेलीजेंस*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी को याद होना चाहिए 26/11 का हमला कांग्रेस के शासनकाल में हुआ था। कांग्रेस के शासनकाल में हमेशा इंटेलीजेंस फेल रहता है। चाहे कश्मीर में आतंकवाद का मामला हो, झारखंड और बिहार में नक्सलवाद का हो या कर्नाटक, तेलंगाना व हिमाचल में भ्रष्टाचार का मामला है। सभी स्थानों पर इंटेलीजेंस फेल्यूर सामने आया है। मध्यप्रदेश में सिमी के नेटवर्क को भाजपा सरकार ने ध्वस्त किया। भोपाल में सिमी के लोगों ने हलचल की, भाजपा सरकार ने एक घंटे में उन्हें ढेर कर दिया गया। चार दिन पहले ही छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने 35 नक्सलियों को मार गिराया है। केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने कहा है कि 2026 तक देश से नक्सलवाद समाप्त कर देंगे।


Share This Post

Leave a Comment