Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 1:14 am

Thursday, July 18, 2024, 1:14 am

Search
Close this search box.

जनसुनवाई में मिले 150 आवेदन… जनसुनवाई में मिले इश्यू को प्राथमिकता से सॉल्व करें

Share This Post

जनसुनवाई में मिले इश्यू को प्राथमिकता से सॉल्व करें

विभाग प्रार्थी को प्रत्युत्तर दें

छतरपुर, कलेक्टर संदीप जी.आर. ने मंगलवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में जिला स्तरीय जनसुनवाई की । आम लोगों से प्राप्त 150 आवेदनों को संबंधित विभागीय अधिकारियों को सौंपा गया । कलेक्टर विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि जनसुनवाई में मिले इश्यू को प्राथमिकता से सॉल्व करें और विभाग प्रार्थी को प्रत्युत्तर दें ।

सीमांकन हेतु संबंधित अधिकारी मौके पर जाए। शहरी क्षेत्र छतरपुर में नाली निर्माण के लिए सीएमओ नगरपालिका जरूरत अनुसार मौके का मुआयना करते हुए शिकायत का समाधान करें। जनसुनवाई में प्राप्त आवेदनों के निराकरण के संबंध में तत्परता से निराकरण करने के निर्देश दिये गये। आवेदकों को सीखों कमाओ योजना में दक्ष बनाने हेतु प्रशिक्षण दिलाने के निर्देश दिये गये।

जनसुनवाई में एडीएम नमः शिवाय अरजरिया, एसडीएम छतरपुर एवं जिला स्तरीय विभागीय अधिकारियों ने प्राप्त आवेदनों का परीक्षण करते हुये समाधान की कार्यवाही की। जनसुनवाई में शिक्षा, राजस्व, पुलिस, नगरीय निकाय, ग्रामीण विकास, विद्युत मण्डल, स्वास्थ्य, खाद्य, आदिम जाति, पीओडूडा, एलडीएम, पुलिस विभाग, सामाजिक न्याय, महिला एवं बाल विकास सहित विभिन्न शिकायती आवेदन प्राप्त हुये।


Share This Post

Leave a Comment