Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, May 21, 2024, 7:24 am

Tuesday, May 21, 2024, 7:24 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

हम शिवराज सिंह चौहान को बेरोजगार नहीं करेंगे बल्कि एक्टिंग करने मुंबई भेजेंगे: कमलनाथ

Share This Post

कांग्रेस सरकार बनते ही 100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट तक बिजली हाफ कीमत पर मिलेगी : कमलनाथ 

—————

भोपाल ,13 नवंबर 2023: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि हर चुनाव का अपना अलग मायने होता है। मैंने 44 साल तक लड़ रहा हूं और निरंतर जीतता आया हूं। यह चुनाव जो 17 नवंबर को होने वाला है यह सिर्फ मनोज शुक्ला का या किसी पार्टी का नहीं है। यह चुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य का है और आप मध्य प्रदेश के भविष्य के रक्षक हैं। 

श्री कमलनाथ ने कहा कि मैंने पिछले चार-पांच सालों में सबको काम करते हुए देखा है लेकिन मनोज शुक्ला का जो काम है, उसने मुझे सबसे ज्यादा इंप्रेस किया है। मनोज शुक्ला तो उम्मीदवार है, वह मेरा प्रतिनिधि है, मैं नरेला के हर व्यक्ति को कहना चाहता हूं कि आपका अधिकार मुझ पर उतना ही रहेगा जो मनोज शुक्ला पर रहता है और नरेला के भविष्य की रक्षा हम मिलकर करेंगे।

श्री कमलनाथ ने बताया कि आज मध्य प्रदेश की तस्वीर आप सबके सामने है। कैसा प्रदेश है, चौपट प्रदेश। मैं जगह-जगह जिले जिले से आ रहा हूं और हर जिले में जो सुनता हूं अपने देश में सबसे ज्यादा भ्रष्ट प्रदेश मध्य प्रदेश को बना दिया है। मध्य प्रदेश का हर नागरिक या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या भ्रष्टाचार का गवाह है। यह तस्वीर आप सबके सामने हैं। आप तो नरेला के हैं, भोपाल के हैं, गांव गांव जाइए चौपट स्वास्थ्य व्यवस्था, चौपट शिक्षा व्यवस्था, स्कूल में शिक्षक नहीं, अस्पताल में डॉक्टर नहीं, खंभे में तार नहीं, तार में बिजली नहीं, किसान आज खाद के लिए भटक रहे हैं। यह तस्वीर आप सबके सामने है। मैं ज्यादा नहीं कहना चाहता। 15 महीने के लिए आपने कांग्रेस की सरकार बनाई थी। ढाई महीने लोकसभा चुनाव और आचार संहिता में गया। 11 महीने में कांग्रेस की सरकार ने नीति और नियत का परिचय दिया। हमने 27 लाख किसानों का कर्जा पहली किस्त में माफ किया। नरेला का बाजार अगर चलता है तो किसानों की आमदनी से चलता है। मैंने कौन सी गलती करी जो मैंने ₹100 में 100 यूनिट बिजली दी। अब तो कांग्रेस की सरकार आएगी तो 100 यूनिट माफ और 200 मिनट हाफ। मैंने कौन सा पाप किया कि मैं 1000 गौशाला बनाई। 27 लाख किसानों को कर्ज माफ किया, बिजली दी, पेंशन बढ़ाया यह सब आपके सामने है। आज मेरी युवा मध्य प्रदेश की जनता है। शिवराज जी 4 महीने से कह रहे हैं कि 450 रुपए में सिलेंडर दूंगा क्या किसी को 450 रुपए में सिलेंडर मिला। हम शिवराज सिंह चौहान को बेरोजगार नहीं करेंगे बल्कि एक्टिंगकरने मुंबई भेजेंगे। सुबह 18 साल से जो एक्टिंग मध्य प्रदेश में कर रहे हैं उसे मुंबई जाकर करेंगे और हम लोग उनके अभिनय को टीवी पर देखेंगे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
[democracy id="1"]