Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:46 am

Sunday, May 19, 2024, 4:46 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

हजरत निजामुद्दीन से खजुराहो तक चलेगी वंदेभारत एक्सप्रेस, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

वंदे भारत एक्सप्रेस
Share This Post

 वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार – V D Sharma. 

हजरत निजामुद्दीन से खजुराहो तक चलेगी वंदेभारत एक्सप्रेस, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

12 मार्च को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी हरी झंडी दिखाकर करेंगे शुभारंभ

विष्णुदत्त शर्मा

कटनी, 09/03/2024। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने हजरत निजामुद्दीन से खजुराहो के मध्य वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने को मंजूरी मिलने पर कहा कि यह रेल सुविधा मध्यप्रदेश के लिए बड़ी सौगात है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 12 मार्च को हरी झंडी दिखाकर इस ट्रेन का शुभारंभ करेंगे। वंदे भारत ट्रेन की सौगात के लिए मैं खजुराहो और बुंदेलखंड की जनता की ओर से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव का आभार व्यक्त करता हूं।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि हजरत निजमुद्दीन से खजुराहो के मध्य वंदेभारत ट्रेन सेवा शुरू होने से खजुराहो के साथ मध्यप्रदेश के पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगा। खजुराहो पहले से ही प्रधानमंत्री जी की आईकॉनिक सिटी में शामिल है और विश्व पटल पर पर्यटन की दृष्टि से अलग पहचान रखता है। इस रेल सेवा के शुरू होने से देश और विदेश के पर्यटक देश की राजधानी से सीधे खजुराहो पहुंच सकेंगे और मध्यप्रदेश के पर्यटन और धार्मिक पर्यटन स्थलों को घूम सकेंगे। भाजपा की डबल इंजन सरकार पर्यटन स्थलों के साथ धार्मिक पर्यटन स्थल को बढ़ावा दे रही है। मध्यप्रदेश में धार्मिक पर्यटन की बहुत संभावनाएं हैं। खजुराहो को वंदेभारत एक्सप्रेस की सौगात यह बताती है कि एमपी के मन में मोदी हैं और मोदी जी के मन में एमपी बसता है।वंदे भारत एक्सप्रेस

प्रातः 6 बजे दिल्ली से, दोपहर 2ः50 बजे खजुराहो से होगी रवाना

रेलवे मंत्रालय की समय सारणी के अनुसार वंदे भारत एक्सप्रेस प्रातः 6 बजे नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और पलवल, आगरा कैंट, ग्वालियर, झांसी, ललितपुर, टीकमगढ़, छतरपुर स्टेशन पर रूकते हुए दोपहर 2ः20 बजे खजुराहो रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। वहीं खजुराहो स्टेशन से दोपहर 2ः50 बजे रवाना होकर रात 9ः10 बजे हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com