Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 6:48 pm

Friday, April 19, 2024, 6:48 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

भाजपा की विचारधारा, मोदी जी की गारंटी से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए प्रबुद्धजन

डबल इंजन की सरकार
Share This Post

 डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किये वह किसी ने नहीं किये 

विष्णुदत्त शर्मा

कटनी, 09/03/2024। भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किये हैं, उतने काम किसी और सरकार ने नहीं किये। केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार तथा राज्य की भाजपा सरकार ने पूरे खजुराहो लोकसभा में उन कार्यों को किया जिसकी कभी यहां के लोगों ने कल्पना भी नहीं की थी। हाल ही में रेल मंत्रालय ने हजरत निजामुद्दीन और खजुराहो के बीच वंदे भारत ट्रेन चलाने की घोषणा की है, जिससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। यह बात आज कटनी में नगर निगम अंतर्गत 21 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमि पूजन करते पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कही।

*सरकार का सिर्फ एक ही रोड मैप-विकास और विकास*डबल इंजन की सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार का सिर्फ एक ही रोड मैप है वह है विकास का। गांव, गरीब और जनता का कल्याण भाजपा सरकार और उसके जनप्रतिनिधियों के मुख्य ध्येय हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे पुनः इस लोकसभा से उम्मीदवार बनाया है। मुझे जनता की सेवा करना है जो काम इस कार्यकाल में पूरे नहीं हो सके उनको पूरा करने का संकल्प लेकर हम सब कार्य मे जुटे हैं। हम जनता जनार्दन और भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत से पुनः खजुराहो लोकसभा में जनता का स्नेह आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

*समग्र विकास की कल्पना को साकार करेंगे*

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि बीते 5 सालों में कटनी-खजुराहो लोकसभा में बुनियादी ढांचे के कई बड़े कार्य हुए। रेल का क्षेत्र हो या सड़क, पुल-पुलिया निर्माण, केनडबल इंजन की सरकार बेतवा लिंक परियोजना हो या हर घर नल जैसी योजना जो कार्य हुए वह आज धरातल पर जनता को दिख रहे हैं। आने वाले समय में हम कटनी के समग्र विकास की कल्पना को साकार करेंगे।

*मेडिकल कालेज स्थापना का वादा भी पूरा होगा*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कटनी में मेडिकल कालेज स्थापना का वादा भी पूरा होने वाला है। इसकी विभागीय औपचारिकता पर तेजी से काम चल रहा है। उन्होंने कटनी में ई-लाइब्रेरी की स्थापना के लिए प्रशासन और भाजपा जनप्रतिनिधियों को बधाई दी साथ ही लोगों से आव्हान किया कि कटनी को स्वच्छ शहर बनाना हम सब का लक्ष्य होना चाहिए। इंदौर की भांति कटनी शहर को हम सब मिलकर स्वच्छ बनाने का संकल्प लें।

*पार्टी की विचारधारा और मोदी जी की गारंटी से प्रभावित होकर ली भाजपा की सदस्यता*

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा के कटनी प्रवास के दौरान शहर के प्रबुद्धजन समाजसेवी डॉक्टर, अधिवक्ता, तथा समाजवादी पार्टी की महिला विंग की जिला अध्यक्ष ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। सभी कोडबल इंजन की सरकार भाजपा में शामिल होने पर प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने शुभकामनाएं दीं। भाजपा में शामिल हुए प्रमुख लोगों में सर्व श्री मोहन अग्रवाल समाजसेवी, रामगोपाल बजाज नेत्र चिकित्सक, श्रीमती शिखा पांडे, पूर्व सपा महिला विंग जिला अध्यक्ष, अधिवक्तागण अशोक कुमार वर्मा, कृष्णकुमार पांडे, महेश्वरी विश्वकर्मा, रोशनी गुप्ता, बुलबुल तिवारी ने अपने साथियों के साथ भाजपा की नीति रीति से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की। यह सभी नए सदस्य प्रधामंत्री श्री नरेंन्द्र मोदी के विकास की गारंटी के संकल्प से उत्साहित थे।

*महापौर प्रीति सूरी ने जताया आभार*

इससे पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा का जिलाध्यक्ष श्री दीपक सोनी ने तथा मंडलों के अध्यक्ष एवं नगर निगम की ओर से महापौर श्रीमती प्रीति सूरी व निगमायुक्त श्री विनोद शुक्ला ने स्वागत किया। आभार प्रदर्शन करते हुए महापौर प्रीति सूरी ने कहा कि घण्टाघर चांडक चौक सड़क के लिए सांसद जी ने जो प्रयास किये उसी के प्रतिफल के रूप में आज से इस सड़क का निर्माण प्रारम्भ हो रहा है इसके लिए मैं ह््रदय से आभार व्यक्त करती हूँ। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री श्री सुनील उपाध्याय ने किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री दीपक टण्डन, विधायक श्री संजय पाठक, श्री सन्दीप जायसवाल, श्री प्रणय पांडे, श्री धीरेंद्र सिंह, महापौर श्रीमती प्रीति सूरी, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल, पूर्व महापौर श्री शशांक श्रीवास्तव, निगमाध्यक्ष श्री मनीष पाठक, लोकसभा खजुराहो के संयोजक सदानन्द गौतम, कलेक्टर श्री अवि प्रसाद, जिला पंचायत सीईओ श्री गेमावत, जिला पदाधिकारी मंडलों के अध्यक्ष मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्ष आदि उपस्थित थे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com