Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 11:24 am

Sunday, June 16, 2024, 11:24 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पाण्डे ने बालाघाट में संकल्प-पत्र के सुझाव के लिए प्रबुद्धजनों से किया संवाद

डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डे
Share This Post

प्रधानमंत्री जी की बनाई योजनाओं में आम जनता की भागीदारी सुनिश्चित होती है

विकसित भारत के लक्ष्य में बालाघाट के लोगों की भी हो अहम भूमिका
डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डे

बालाघाट, 15/03/2024। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव का संकल्प-पत्र तैयार करने के लिए आम जनता के साथ अलग-अलग क्षेत्र के लोगों, व्यवसायी, अधिवक्ता, चिकित्सक, शिक्षक और प्रबुद्धजनों से सुझाव आमंत्रित कर रही है। संकल्प पत्र के लिए सुझाव के लिए करने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डे बालाघाट जिला कार्यालय में प्रबुद्धजनों से संवाद किया।
प्रबुद्धजनों से संवाद करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डे ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के मूलमंत्र का हमेशा पालन किया है। प्रधानमंत्री मोदी जी के सरकार की विशेषता रही है कि उन्होंने जब भी कोई योजना बनाई तो उसमें आम जनता की भागीदारी सुनिश्चित हो, इसके लिए हरसंभव प्रयास किया। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी जो बोलते हैं, उसे अक्षरशः पालन भी करते हैं। उन्होंने हमेशा हर नीति देश की जनता के सुझाव के अनुरूप ही बनाई है। मोदी जी का लक्ष्य भारत डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेको विकसित राष्ट्र बनाने का है। अब जो तीसरी बार मोदी जी की सरकार बनने जा रही है, वह सरकार कुछ बड़े निर्णय करने करेगी। इन निर्णय में उन्होंने आम आदमी की भूमिका सुनिश्चित की है, हर व्यक्ति अपना सुझाव भेज सकता है। संकल्प पत्र में क्या शामिल किया जाए, उसी सुझाव के संबंध में मैं आप लोगों से चर्चा करने यहां आया हूं। आप लोग संकल्प पत्र के लिए सुझाव देकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने में अहम भूमिका निभाएं।

भारत को विकसित राष्ट्र बनाने जनता अपने सुझाव भेजे
केंद्रीय मंत्री डॉ. पाण्डे ने कहा कि विकसित भारत के लिए जो संकल्प पत्र बनने वाला है, उसमें भारतीय जनता पार्टी आम जनता के साथ सभी लोगों से सुझाव लेने के लिए सुझाव पेटी की जिलों में विशेष स्थानों पर व्यवस्था की है। साथ ही नमो एप के जरिये मोबाइल नंबर 9090902024 पर मिस्ट कॉल के जरिए सुझाव देने की व्यवस्था बनाई है। उन्होंने जिले के सभी गणमान्य नागरिकों से एवं उपस्थित प्रबुद्ध जनों से अपील करते हुए कहा कि आप स भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए अपने सुझाव अवश्य भेजें।

पार्टी प्रत्याशी को ऐतिहासिक बहुमत से चुनाव जिताएं

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डे ने बालाघाट से पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी डॉ. भारती पारधी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ को मजबूत करने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है, की किसी व्यक्ति को पार्षद रहते हुए सांसद की टिकट मिल जाए और ऐसे उत्कृष्ट उदाहरण पूरे देश में मध्यप्रदेश के संगठन ने ही बनाया है। श्री पाण्डे डॉ. चंद्रशेखर चतुर्मोहता व डॉक्टर बीएम शरणागत के निवास जाकर उनसे संकल्प पत्र के लिए सुझाव प्राप्त किए एवं परिवार से संपर्क किया।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री रामकिशोर कावरे, लोकसभा क्षेत्र की संयोजिका श्रीमती लता एलकर, पूर्व जिला अध्यक्ष श्री रमेश रंगलानी, पार्टी प्रत्याशी डॉ. भारती पारधी, नगर पालिका अध्यक्ष सुश्री भारती ठाकुर, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्री अभय सेठिया सहित जिले के प्रमुख उद्योगपति, किसान बंधु, व्यापारी, चिकित्सक, अधिवक्ता व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com