Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:47 am

Sunday, May 19, 2024, 4:47 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

इस बार नकुलनाथ होंगे क्लीन बोल्ड- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर
Share This Post

नकुलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भरोसे को हवा में उड़ाकर इंज्वाय करते हैं
*नकुलनाथ के लिए चुनाव एक इवेंट है और छिंदवाडा उनका पसंदीदा पिकनिक स्पॉट*
*नकुलनाथ कभी क्षेत्र की जनता की आवाज नहीं बन सके*
– अनुराग ठाकुर

पांढुर्णा, 13/04/2024। तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने अगस्त 2023 में 24 घंटे में ही पांढुर्णा को नया जिला बनाने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया था। पांढुर्णा को छिंदवाड़ा से अलग करके प्रदेश का 54वां जिला बनाया। भाजपा सरकार द्वारा सौंसर स्थित विश्व प्रसिद्ध जामसांवली हनुमान मंदिर में हनुमान लोक का निर्माण किया जा रहा है। सांसद नकुलनाथ कह रहे हैं कि “12 दिन काम कर लो फिर 5 साल एंजॉय करेंगे। नकुलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भरोसे को हवा में उड़ाकर एंज्वाय करते हैं। यह बात केन्द्रीय खेल सूचना प्रसारण मंत्रालय के मंत्री श्री अनुराग ठाकुर ने पांढुर्णा में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही।
*जामसांवली हनुमान लोक का निर्माण शीघ्र होगा पूरा*
केन्द्रीय मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने 24 सितंबर को 314 करोड़ रुपये की लागत से जामसांवली हनुमान मंदिर के हनुमान लोक के निर्माण का शिलान्यास किया था, जो शीघ्र ही पूरा हो जायेगा। पहले चरण का निर्माण कार्य 18 महीनों के भीतर पूरा हो जाएगा। श्री ठाकुर ने कहा कि छिंदवाड़ा में पिछले 111 साल तक छिंदवाड़ा से नैनपुर, मंडला फोर्ट, जबलपुर तक छोटी लाइन से यात्रियों को सफर कराने वाली नैरोगेज ट्रेन दिसंबरअनुराग ठाकुर 2015 में बंद हो गई थी। नैरोगेज को ब्राडगेज में बदली गयी। 24 अप्रैल 2023 को रेलवे स्टेशन छिंदवाड़ा से नैनपुर ट्रेन को हरी झंडी दिखाई गई। जिसके बाद इस रूट में एक बार फिर छिंदवाड़ा से नैनपुर मंडला, जबलपुर और उत्तर पूर्व से जुड़े शहरों तक ब्राडगेज ट्रेन का सफर शुरू हो गया। रेलवे दोहरीकरण की मांग भी जल्द ही पूरी की जाएगी।
*खेल प्रतिभाओं को उचित प्लेटफार्म मिलना आवश्यक*
केन्द्रीय मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि नरसिंहपुर रोड के चार फाटक रेल्वे ब्रिज का विस्तारीकरण की लंबे समय से मांग की जा रही है जो जल्दी ही पूरी हो जाएगी। कोरोनाकाल के समय से पांर्ढुना में कुछ ट्रेनों के स्टॉपेज बंद है जिन्हे फिर से शुरू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि रेल सुविधाओं से उद्योग धंधों का विकास होता है और उद्योग धंधों के विकास से रोजगार उपलब्ध होते हैं। श्री ठाकुर ने कहा कि छिंदवाड़ा में राष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम की आवश्यकता है, जो आज तक नहीं मिला है। छिंदवाड़ा में टेबिल टेनिस हाल अधूरा पड़ा है, जिसे शीघ्र पूरा किया जाएगा। खेल प्रतिभाओं को उचित प्लेटफार्म मिलना चाहिए इसके लिए सांई जैसे संस्थान के लिए आवश्यक व्यवस्था की जा रही हैं।
*नकुलनाथ धराशायी होंगे*
श्री ठाकुर ने कहा कि छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने कह दिया है कि “12 दिन काम कर लो फिर 5 साल एंजॉय करेंगे।“ नकुलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भरोसे को हवा में उड़ाकर एंज्वाय करते हैं। नकुलनाथ के लिए चुनाव एक इवेंट है और छिंदवाडा उनका पसंदीदा पिकनिक स्पॉट है। उनके लिए सांसद पद जिम्मेदारी नहीं एंजॉय का पद है, वे ये नहीं जानते कि एक सांसद के ऊपर पूरी लोकसभा क्षेत्र की जनता की जिम्मेदारी होती है। सांसद पद लोकसभा क्षेत्र की जनता का भरोसा होता है, जिसे उन्होंने एंजॉय कहकर खो दिया है। इस बार जनता उन्हें एंजॉय करने के लिए सभी पदों और जिम्मेदारी जो वे जानते ही नहीं क्या होती है से मुक्त कर देगी। श्री ठाकुर ने कहा कि इस बार नकुलनाथ हिट विकेट या क्लीन बोल्ड होंगे। नकुलनाथ कभी क्षेत्र की जनता की आवाज नहीं बन सके। वो सिर्फ सांसद बनकर 5 साल एंज्वाय करते है। भाजपा के जनप्रतिनिधि विकास को आगे बढ़ाते है और जनता की सेवा में लगे रहते है।
पत्रकार वार्ता में जिला अध्यक्ष श्रीमती वैशाली महाले, श्री प्रकाशभाऊ ऊइके, प्रदेश प्रवक्ता श्री अजय धवले, जिला उपाध्यक्ष श्री लोचन खवसे, श्री कमलेश राठौड़, श्री प्रवीण सिंह चौहान उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com