Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 25, 2024, 2:19 am

Thursday, July 25, 2024, 2:19 am

Search
Close this search box.

कांग्रेस में भगदड़ बरकरार, भाजपा का रोज बढ़ रहा परिवार

कांग्रेस
Share This Post

बूथ स्तर पर मेहनत से बढ़ेगा पार्टी का वोट शेयर – हितानंद

टीकमगढ़, 13/04/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 2047 तक भारत को विश्वगुरू बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। भारत को वैश्विक मंच पर पहले नंबर पर लाने के लिए सभी की भागीदारी की आवश्यकता है ,इसलिए चाहे युवाओं का साथ हो या फिर महिला शक्ति का सभी के साथ की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास और सबके प्रयास के मूल मंत्र को लेकर भारत को 2047 तक दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बनाने की दिशा में निरंतर आगे बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने समाज के अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की जनकल्याण योजनाओं को पहुंचाकर उसे विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का अभूतपूर्व कार्य किया है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री श्री हितानंद जी ने टीकमगढ़ में भाजपा कार्यालय में आयोजित युवा मोर्चे के नमो युवा सम्मेलन एवं टीकमगढ़ विधानसभा शक्ति केंद्र की बैठक को संबोधित करते हुए कही।कांग्रेस

हितानंद ने कहा कि पार्टी को लोकसभा चुनावों में जनहितैषी योजनाओं की जानकारी लोगों से संवाद कर घर-घर तक पहुंचाना है। श्री हितानंद जी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। केंद्र में फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बनना तय है, लेकिन हमें चुनाव पूरा होने तक पूरी शिद्द्त से काम करना है।

*कांग्रेस बिखर रही, भाजपा रोज निखर रही*

श्री हितानंद जी ने कहा कि कांग्रेस में इस समय भगदड़ की स्थिति बनी हुई है और हमारी पार्टी में रोज कांग्रेस के बड़े नेताओं से लेकर विभिन्न समाज के प्रतिष्ठित लोगों का आने का सिलसिल जारी है। हमारी पार्टी में हर कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता है। छोटा सा कार्यकर्ता भी बड़े पदों पर पहुंच सकता है,लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं होता वहां सिर्फ एक परिवार जो चाहता है वो करता है। यही सबसे बड़ा कारण है कि पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की विकास की नीतियों से प्रभावित होकर रोज बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। कांग्रेस रोज बिखर रही है और हमारी पार्टी रोज पार्टी के कार्यकर्ताओं के बल पर निखर रही है।

*पार्षद से लेकर कांग्रेस पदाधिकारी तक पार्टी में शामिल*

इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री श्री हितानंद जी के समक्ष कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी की सदस्यता लेने वालों में पार्षद श्री शिवा साहू, पार्षद श्री कलीम अली, वरिष्ठ कांग्रेसी श्री राजेश तिवारी सहित 20 से अधिक कांग्रेस नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ली। सभी को प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

*बैठक में यह रहे उपस्थित*

कार्यक्रमों के दौरान प्रदेश प्रदेश उपाध्यक्ष व सागर संभाग प्रभारी श्री चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी, महामंत्री व जतारा विधायक श्री हरिशंकर खटीक, जनपद अध्यक्ष श्री महेश यादव, पूर्व विधायक श्री राकेश गिरी, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री अमित नुना, लोकसभा प्रभारी श्री सुधीर अग्रवाल, लोकसभा संयोजक श्री विवेक चतुर्वेदी, लोकसभा विस्तारक श्री तूफान सिंह मीणा, श्री अजय यादव एवं भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्री अभय प्रताप सिंह उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment