Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 5:00 am

Sunday, May 19, 2024, 5:00 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

यह पहला ऐसा चुनाव है, जिसका परिणाम आने से पहले विरोधी भाजपा की जीत मान चुके-प्रहलाद पटेल

प्रहलाद पटेल
Share This Post

मोदी के प्रति जनता के विश्वास से 400 पार का लक्ष्य प्राप्त होगा- प्रहलाद पटेल

छिंदवाड़ा, 13/04/2024। देश की आजादी के बाद यह पहला ऐसा आम चुनाव है, जिसका परिणाम आने से पहले ही विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी की जीत मान चुके हैं। राजनीति के क्षेत्र में और दुनिया की राजनीति में यह बहुत महत्वपूर्ण समय है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में किए जा रहे देश के विकास और गरीब कल्याण के कार्यां से जनता का उन पर अटूट विश्वास है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति जनता के विश्वास से अबकी बार 400 पार का लक्ष्य प्राप्त होगा। देश की जनता श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को अपना आशीर्वाद देने जा रही है। यह बात प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने छिंदवाड़ा जिले की चौरई विधानसभा के चौरई और समसवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि वर्ष 1962 के चुनाव से कांग्रेस को चुनौती मिलने लगी थी। भारत के लोकतंत्र में स्वतंत्रता के बाद कोई दशक ऐसा नहीं रहा होगा जब दो बार सरकार बनाने के बाद तीसरी बार आप सरकार बनाने जाएं तो कोई खिलाफ में वातावरण न हो। लेकिन श्रीप्रहलाद पटेल नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने दस वर्ष का कार्यकाल पूरा करने जा रही है, देश विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है और जनता श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने लिए भाजपा को अपना आशीर्वाद देने जा रही है।

मतदान से पहले जनता ने भाजपा प्रत्याशियों को जीता मान लिया है

श्री पटेल ने कहा कि देश के इतिहास में यह पहला चुनाव है, जिसमें चुनाव प्रक्रिया के दौरान बिना मतदान हुए ही विपक्षी दलों और जनता ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जीता हुआ मान लिया है। यह सब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का देश के प्रति समपर्ण और जनता के लिए किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों का ही परिणाम है।

उन्होंने कहा कि 2013 में भाजपा ने 200 पार का नारा दिया था और भाजपा को 272 से ज्यादा सीटों पर जीत मिली थी। 2019 में हमने कहा था 300 पार और हमारी 300 से अधिक सीट आ गई थी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने इस चुनाव में 370 भाजपा और 400 पार एनडीए जीतेगी कहा है तो हम विश्वास कर रहे है कि लक्ष्य अवश्य प्राप्त होगा।

इस अवसर पर पूर्व विधायक पं. रमेश दुबे, वरिष्ठ भाजपा नेता श्री लखन वर्मा, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष श्री ठाकुर दौलत सिंह, नगर परिषद अध्यक्ष श्री दानसिंह ठाकुर, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री संजय पटेल, पूर्व विधायक श्री गंभीर सिंह चौधरी, मंडल अध्यक्ष श्री शैलेन्द्र रघुवंशी, श्री जितेन्द्र बब्बी चौरे, जिला उपाध्यक्ष श्री नीरज बंटी पटेल, भाजपा नेता श्री अनिल राय सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com