Explore

Search
Close this search box.

Search

Monday, April 15, 2024, 4:36 am

Monday, April 15, 2024, 4:36 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

नमो एप के माध्यम से 10 करोड़ ब्रांड एंबेसडर बनाने का टारगेट

नमो एप
Share This Post

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के संकल्प पत्र में शामिल होंगे जनता के महत्वपूर्ण राय

हर आम व्यक्ति तक पहुंचकर सुझाव लेना अभियान का लक्ष्य

प्रदेश की हर लोकसभा में चार मार्च से पहुंचना शुरू होंगे दो एलईडी प्रचार वाहन

देश भर में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों से संकल्प पत्र के लिए लेंगे सुझाव

नमो एप के माध्यम से 10 करोड़ ब्रांड एंबेसडर बनाने का टारगेट
विष्णुदत्त शर्मा
भोपाल दिनांक, 01/3/2024। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में ‘‘विकसित भारत मोदी जी की गारंटी’’ अभियान के तहत संकल्प पत्र के लिए सुझाव पेटी और मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 को लॉन्च किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने उसके पहले ‘‘विकसित भारत मोदी की गारंटी’’ अभियान को लेकर आयोजित लोकसभा प्रभारी और प्रकोष्ठों के प्रभारियों की कार्यशाला को भी संबोधित किया। इस अवसर पर अभियान के संयोजक व विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, पार्टी केनमो एप प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अभियान के सह संयोजक श्री जीतू जिराती, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, अभियान के सह संयोजक व इंदौर महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव एवं श्री कवीन्द्र कियावत मंच पर उपस्थित रहे।
*जनता को बतायेंगे मोदी सरकार की उपलब्धियां*
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी अमृतकाल में 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। विकसित भारत कैसा हो, इसके लिए देश और प्रदेश की जनता की राय जानने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने ’विकसित भारत मोदी की गारंटी’ अभियान शुरू किया है। इस अभियान के दौरान जनता से प्राप्त सुझावों को इसी साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा। श्री शर्मा ने कहा कि इस अभियान के अंतर्गत जनता को मोदी सरकार की बीते 10 वर्षों की उपलब्धियों से अवगत कराया जाएगा।नमो एप
*विकसित भारत को लेकर जानेंगे जनता की राय*
श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ’विकसित भारत मोदी की गारंटी’ अभियान को जम्मू-कश्मीर से लांच कर चुके हैं। मध्यप्रदेश में भी यह अभियान लांच हो चुका है और अब इसे जिला, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर लांच किया जाएगा। सबसे पहले इस अभियान के संबंध में प्रत्येक विधानसभा, जिला एवं लोकसभा में पत्रकार वार्ताओं का आयोजन किया जाएगा। लोगों से सुझाव लेने के लिए विभिन्न स्थानों, पार्टी की बैठकों, कार्यक्रमों में सुझाव पेटियां लगाई जाएंगी। इसके अलावा 9090902024 पर मिस्ड कॉल करके अथवा नमो एप डाउनलोड करके भी लोग अपने सुझाव दे सकेंगे। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान प्रदेश की सभी 29 लोकसभाओं में एलईडी प्रचार रथ घूमेंगे। छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर लोगों से उनके सुझाव लिए जाएंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर प्रत्यक्ष जनसंपर्क के माध्यम से भी लोगों से सुझाव लिये जाएंगे।
*प्रकोष्ठों की होगी महत्वपूर्ण भूमिका*
श्री शर्मा ने बताया कि इस अभियान में पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। सभी प्रकोष्ठ प्रदेश, जिला, विधानसभा स्तर पर संबंधित व्यवसायिक समूहों के साथ समाज के विभिन्न वर्गो से परिचर्चा एवं संवाद के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिनके माध्यम से संकल्प पत्र के लिए सुझाव एकत्र किए जाएंगे। अभियान के दौरान विभिन्न व्यवसायिक समूहों जैसे-बुद्धिजीवी, चार्टर्ड एकाउंटेंट्स, अधिवक्ता, शिक्षक, डॉक्टर, आईटी प्रोफेशनल्स, उद्योगपति एवं व्यापारी, कलाकार, गायक, सेलेब्रिटीज, खिलाड़ी, इंजीनियर, पूर्व सैनिक, पत्रकारों, आशा एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, स्व सहायता समूहों, सहकारी कार्यकर्ताओं, सरकारी कर्मचारी, लाभार्थी, कारीगरों, असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों आदि की अलग-अलग बैठकें आयोजित की जाएंगी और उनसे सुझाव लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सभी जिलों में इस अभियान के लिए एक कैलेंडर तैयार किया जाएगा, जिसमें यह बताया जाएगा कि कब, कहां, किस वर्ग या व्यावसायिक समूह का सम्मेलन होगा तथा पार्टी की ओर से कौन नेता या जनप्रतिनिधि उनसे सुझाव एकत्र करेगा।
*युवा, महिला, किसान और गरीबों तक पहुंचना आवश्यक*
कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने कार्यशाला को संबोधित कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने हमारी जो चार जातियों युवा, महिला, किसान और गरीब का जिक्र किया है, इस अभियान में उन तक पहुंचकर सुझाव लेना आवश्यक होगा। उन्होंने कहा कि सभी प्रकोष्ठों के लोगों से सुझाव लिया जाए, ताकि संकल्प पत्र में आम व्यक्ति से लेकर समाज में अहम भूमिका निभाने वाला व्यक्ति आने वाले कल के लिए क्या सोचता है यह सामने आ सके।
*8 से 10 मार्च तक घर-घर जनसंपर्क अभियान*
अभियान के संयोजक व विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि 15 मार्च तक अभियान को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है, उसके बाद सुझाव पत्रों को संकल्प पत्र के लिए भेजा जाएगा। अभियान के सह संयोजक व इंदौर महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव ने कार्यशाला में प्रेजेंटेशन देते हुए कहा कि 2 और 3 मार्च को जिला केंद्रों पर मीडिया को अभियान की जानकारी दी जायेगी। 8 से 10 मार्च तक देश भर में घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। संकल्प पत्र में सुझावों के लिए आमजन से लेकर खिलाड़ियों, वकीलों या अन्य समाज की प्रतिष्ठित संस्थाओं, व्यक्तियों के साथ गोष्ठी और संवाद किया जायेगा। नमो एप के माध्यम से 10 करोड़ ब्रांड एंबेसडर बनाए जाएंगे और देशभर से संकल्प पत्र के लिए एक करोड़ सुझाव लिए जाएंगे।

(आशीष अग्रवाल)
प्रदेश मीडिया प्रभारी


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com