Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:41 am

Sunday, May 19, 2024, 4:41 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति, सब प्रधानमंत्री जी के साथ चलने को तैयार

कांग्रेस
Share This Post

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने दस दिन तक हर दिन 2 घंटे समय दें कार्यकर्ता

कांग्रेस को वोट देने वालों की पहचान कर उन्हें प्रधानमंत्री जी का लक्ष्य बताकर पार्टी से जोड़ें

10 प्रतिशत वोट बढ़ाने लाभार्थियों व नव मतदाताओं से संपर्क करें

विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल, 13/03/2024। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने बूथ विजय अभियान के तहत आज बुधवार को गोविंदपुरा विधानसभा के अवधपुरी मंडल के वार्ड क्रमांक 61 के बूथ क्रमांक 216 पर क्रिस्टल कैंपस कॉलोनी में बूथ अध्यक्ष श्री गिरीश कुमार सिंह के निवास बी-48 पहुंचकर बूथ समिति की बैठक को संबोधित किया। इसके पश्चात प्रदेश अध्यक्ष ने पन्ना प्रमुखों एवं पन्ना प्रभारियों की बैठक को संबोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने लाभार्थियों से संपर्क कर उनसे संवाद किया और उनके साथ सेल्फी ली। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष श्री सुमित पचौरी और बूथ अध्यक्ष श्री गिरीश कुमार सिंह उपस्थित रहे। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बूथ अध्यक्ष के घर पर स्टीकर चिपकाए और लाभार्थियों को पत्रक भी वितरित किए।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बूथ समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गोविंदपुरा विधानसभा के वार्ड-61 के जिस 216 नंबर बूथ पर बूथ विजय अभियान के तहत बैठक कर रहे हैं, वहां कुल 1167 मतदाता हैं, जिसमें पिछले विधानसभा में 482 वोट भाजपा को और 294 वोट कांग्रेस को मिले हैं। यह पार्टी की दृष्टि से ए-प्लस बूथ थे। फिर भी हमें इस बूथ पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ही के आह्वान पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करना है।

*हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि दें*कांग्रेस

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बूथ समिति की बैठक में कहा कि हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए हमें केंद्र और प्रदेश की भाजपा की डबल इंजन सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाथार्थियों के साथ 18-19 साल के नव मतदाताओं से संपर्क करना है। आज जो 18-19 साल के नव मतदाता हैं, उन्होंने वर्ष 2003 के पहले के मिस्टर बंटाढार के शासनकाल के मध्यप्रदेश को नहीं देखा है। ऐसे मतदाताओं को 2003 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से पहले प्रदेश किस दुरावस्था से गुजर रहा था, वह बताएं। साथ ही प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बीते दस वर्षों में किए गए विकास, गरीब कल्याण व जनकल्याणकारी कार्यों को जनता के सामने रखें और भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का आह्वान करें। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने से भाजपा कार्यकर्ताओं का भावनात्मक रिश्ता है। हमारे नेता डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और उन्होंने अपना बलिदान तक दे दिया। इसलिए हर बूथ पर पार्टी के 370 वोट बढ़ाकर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चरणों में समर्पित करें, यही डॉ. मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

*10 प्रतिशत वोट बढ़ाने हर कार्यकर्ता बूथ पर दो घंटे समय दे रहें*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के मार्गदर्शन और केद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी की कुशल रणनीति से रिकार्ड 49 प्रतिशत मत पार्टी को प्राप्त हुए हैं। मध्यप्रदेश के इतिहास में इतना अधिक मत किसी भी पार्टी को अब तक नहीं मिला था। लोकसभा चुनाव में भी 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के लिए बूथ विजय अभियान चलाया जा रहा है। आज 13 मार्च से शुरू हुआ अभियान 22 मार्च तक चलेगा। आप सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को हर दिन दो घंटे समय देना है और पार्टी द्वारा दिए गए 10 करणीय कार्यों को समय में पूरा करना है। श्री शर्मा ने पन्ना प्रमुखों व पन्ना समिति व पन्ना प्रमुखों की बैठक में कहा कि पन्ना जीते तो बूथ जीते, बूथ जीते तो चुनाव जीते। प्रदेश में बहुत कम बूथ बचे हैं, जिन्हें हम विधानसभा चुनाव में नहीं जीत सके हैं। कार्यकर्ता इस लक्ष्य को लेकर कार्य करें कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश के सभी 64523 बूथों में जीत दर्ज करना है।कांग्रेस

*कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति, सब प्रधानमंत्री जी के साथ चलने को तैयार*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बैठक के दौरान ही कांग्रेस के भोपाल के पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्री प्रमोद कुमार नेमा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। श्री शर्मा ने कहा कि नेमा जी ने प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे देश के विकास, अयोध्या में श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई है। आज ही छिंदवाड़ा के साथ कई जिलों के कांग्रेस नेता, बुद्धिजीवी भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि अब यह भ्रम छोड़ देना चाहिए कि कोई कांग्रेस नेता है। अब सब लोग प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के विकास में सहभागी बनने साथ चलने को तैयार हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में इस बूथ में कांग्रेस को 294 वोट मिले थे, इस बार ऐसा प्रयास करें कि लोकसभा में वह सभी वोट भाजपा को मिलें।

इस अवसर पर गोविंदपुरा विधानसभा सह प्रभारी श्री गणेशराम नागर, अवधपुरी मंडल अध्यक्ष श्री किशन बंजारे, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष श्रीमती सीमा पटेल, वार्ड-61 से पार्षद श्रीमती मधु शिवनानी, जिला आईटी सेल संयोजक श्री विश्व विजय सिंह सहित बूथ समिति के सदस्य, पन्ना समिति के सदस्य व पन्ना प्रभारी सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com