Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 2:06 am

Thursday, July 18, 2024, 2:06 am

Search
Close this search box.

सागर क्लस्टर प्रभारी व पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शमशाबाद के आर.एम.गार्डन में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित किया

डॉ नरोत्तम मिश्रा
Share This Post

कांग्रेस को केवल सनातन धर्म में ही बुराइयां दिखती है

– डॉ नरोत्तम मिश्रा

विदिशा, 28/03/2024। यह लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा को तय करने वाला चुनाव है। भाजपा 2047 तक भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रही है। भारत विश्व गुरू तभी बन सकता है, जब देश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बने और श्री नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनें। हमारा मुकाबला राष्ट्र विरोधियों से है। कांग्रेस ने भगवान श्री राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठाए थे और अब भगवान श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराकर देष की जनता का अपमान किया है। कांग्रेस को केवल सनातन धर्म में ही बुराइयां दिखती है। यह बात सागर क्लस्टर प्रभारी व पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने गुरूवार को सागर लोकसभा के शमशाबाद स्थित आर एम गार्डन में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए कही।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया और अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण कराकर भगवान श्रीराम की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा कराई। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमें बूथ पर 370 वोट बढ़ाने और भाजपा गठबंधन को 370 से अधिक लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करने का लक्ष्य दिया है। आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य करें।

डॉ मिश्रा से ने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर पाकिस्तान और चीन की तारीफ करते है और देश के लोकतंत्र पर उंगली उठाते है। अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने वाले जनता से वोट मांगने का अधिकार खो चुके हैं। भाजपा देश को मजबूत कर रही है, वही कांग्रेस देश को कमजोर करने का प्रयास कर रही है। कमलनाथ महान भारत को बदनाम भारत बताते है। यह इनकी ही नही पूरी कांग्रेस की सोच इसी तरह की है। आपको हर बूथ पर कांग्रेस को हराना है। हमें प्रदेश की पूरी 29 सीटें जीतकर इतिहास बनाना है।डॉ नरोत्तम मिश्रा

बैठक में पूर्व मंत्री श्री सूर्यप्रकाश मीना, जिला उपाध्यक्ष श्री नरेंद्र खरे, श्री योगेंद्र सोलंकी, श्री मनोज साहू, विधानसभा संयोजक श्रीमती आरती प्रदीप माहेश्वरी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री राजकुमार कुशवाह, मंडल अध्यक्ष सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment