Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 5:14 pm

Friday, April 19, 2024, 5:14 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

भाजपा की हर एक योजना कांग्रेस के पूरे कार्यकाल पर भारी

Share This Post

*केन्द्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने बरगी और पाटन के “शक्ति सम्मेलन“ को किया संबोधित*


*- प्रदेश भर में पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को दिलाई शक्ति केंद्र में प्रचंड बूथ विजय की प्रतिज्ञा*


——————————————-

*प्रधानमंत्री श्री मोदी जी नारी सम्मान के सबसे बड़े प्रतीक*


*मोदी जी और शिवराज जी ने बदली देश और प्रदेश की तकदीर*


*कांग्रेस पिछड़ी जातियों की हिमायती बनने का ढोंग कर रही*


*भाजपा की हर एक योजना कांग्रेस के पूरे कार्यकाल पर भारी*


*कार्यकर्ता ही भाजपा की जीत की आधारशिला*


*कांग्रेसियों का मकसद सिर्फ भ्रष्टाचार और राजनीतिक तुष्टिकरण को हवा देना*


*- प्रहलाद सिंह पटेल*प्रहलाद सिंह पटेल


जबलपुर, दिनांक 17/10/2023। भारतीय जनता पार्टी के तीन दिवसीय शक्ति केंद्र सम्मेलन की शुरूआत मंगलवार को प्रदेश भर के विभिन्न मंडलों में हुई। जहां पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को और शक्ति केंद्र में प्रचण्ड बूथ विजय की प्रतिज्ञा दिलाई। केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने पाटन और बरगी विधानसभा में आयोजित “शक्ति सम्मेलन“ में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कभी जाति आधारित राजनीति नहीं की। आज कांग्रेस पिछड़ी जातियों की हिमायती बनने का ढोंग कर रही है। कांग्रेस से पूछा जाए कि उन्होंने इतने सालों में आखिर पिछड़ी जातियों के लिये क्या किया है ? भारतीय जनता पार्टी ने तो तीन-तीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय बाबूलाल गौर, सुश्री उमा भारती और श्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश को दिए हैं। कांग्रेस कभी जनहित के लिए सत्ता नहीं चाहती। कांग्रेसियों का मकसद सिर्फ भ्रष्टाचार करना और राजनीतिक तुष्टिकरण को हवा देना रहा है। श्री पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत में नारी सम्मान के सबसे बड़े प्रतीक पुरुष हैं क्योंकि उन्होंने लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं के प्रतिनिधित्व बढ़ाने के लिए नारी शक्ति वंदन अधिनियम लाने का ऐतिहासिक काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए मोदी जी के हाथ मजबूत करने के लिये हमें प्रतिज्ञा लेनी होगी कि हम अपनी सरकारों की योजनाओं और उनके सुखद परिणामों को लेकर जनता के बीच जाएं। साथ ही कांग्रेस के भ्रष्टाचार का खुलासा करें और तथ्यों के साथ अपनी बात रखें। केन्द्रीय मंत्री श्री पटेल ने कार्यकर्ताओं को शक्ति केंद्र में प्रचंड बूथ विजय की प्रतिज्ञा दिलाई।


*भाजपा कोरे भाषण नहीं करती, जमीन पर काम करती है*प्रहलाद सिंह पटेल

बरगी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तेवर में आयोजित शक्ति सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये केन्द्रीय मंत्री श्री पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की ऐसी एक भी योजना नहीं है, जो नारी केन्द्रित न हो। उन्होंने कहा कि सरकार ने घर-घर शौचालय दिए, ये हमारी मातृशक्ति की सुविधा से ज्यादा सम्मान से जुड़ी बात थी। महिलाओं को सुबह-सुबह पानी के लिये भटकना पड़ता था, अब नल -जल योजना से हर – घर में नल से जल पहुँच रहा है, इससे महिलाओं की बहुत बड़ी मुश्किल आसान हुई है। श्री पटेल ने प्रधानमंत्री आवास योजना का उल्लेख करते हुए कहा कि कच्चे मकानों में बारिश और धूप से परेशान लोग अब पक्की छतों के नीचे रह रहे हैं, ये मोदी जी की बदौलत ही संभव हुआ है। किसानों को सम्मान निधि देने वाली भारतीय जनता पार्टी की पहली सरकार हैं। उन्होंने ने कहा कि भाजपा कोरे भाषण नहीं करती, जमीन पर काम करती है।


*हमारा एकमात्र उद्देश्य “सर्वजन हिताय“*

पाटन विधानसभा के पाटन शक्ति केंद्र के सम्मलेन में श्री पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं लोकलुभावन नहीं बल्कि जनता के जीवन में बदलाव और दुःख- दर्द कैसे दूर हो इस दृष्टी से बनाई जाती है। एक प्रत्यक्ष उदारहण यह है कि डब्ल्यूएचओ का कहना है कि शौचालय और साफ पानी से हम गंभीर बीमारियों में होने वाले अरबों रुपये बचा सकते हैं। इस दिशा में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा चलाया गया स्वच्छता अभियान और शौचालय निर्माण का मिशन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। श्री पटेल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता के पास ऐसे अनेक बिन्दु हैं, जिन्हें लेकर वो जनता के बीच सिर उठाकर जा सकता है और पूछ सकता है कि कांग्रेस ने ऐसा कुछ किया हो तो बताए। उन्होंने स्पष्ट किया कि हमारी सरकारों की योजनाएं कभी भी तुष्टिकरण या वोट के लालच से नहीं बनाई जाती हमारा एकमात्र उद्देश्य है सर्वजन हिताय।


*कार्यकर्ताओं को दिलाया जीत का संकल्प*प्रहलाद सिंह पटेल

केन्द्रीय मंत्री श्री पटेल ने कहा कि बरगी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री नीरज सिंह युवा पीढ़ी के नौजवान है, उनमें जनसेवा का जूनून है, नीरज प्रगति के साथ नई तकनीक की गति का सामंजस्य करेंगे और हम सबको उनका साथ देना है। केन्द्रीय मंत्री श्री पटेल ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को जीत का संकल्प दिलाया। इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी श्री नीरज सिंह, मंडल अध्यक्ष श्री धीरज पटेल, श्री शिव पटेल, श्री महेश तिवारी, श्री अरविंद पटेल, श्री राजकुमार पटेल, श्री सतीश जैन सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।


*पूरे प्राण-प्रण से भाजपा की जीत के लिये एक हो जाएं कार्यकर्ता*

पाटन विधानसभा के शक्ति सम्मलेन में श्री पटेल ने कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि वे पूरे प्राण-प्रण से भाजपा प्रत्याशी श्री अजय विश्नोई की जीत के लिये एकजुट होकर चुनावी मैदान में डट जाएं। इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी श्री अजय विश्नोई, नगर पालिका अध्यक्ष श्री आचार्य जगेंद्र, जिला उपाध्यक्ष श्री संदीप शुक्ला, श्री देवेंद्र यादव, श्री कृष्णशेखर सिंह, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।प्रहलाद सिंह पटेल


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com