Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 6:34 pm

Friday, April 19, 2024, 6:34 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेस और कमलनाथ से बडे़ हो गए नकुलनाथ

CANON TIMES
Share This Post

*कांग्रेस और कमलनाथ से बडे़ हो गए नकुलनाथ*


*कांग्रेस ने छिंदवाड़ा के टिकट का ठेका नकुलनाथ को दिया*


*नकुलनाथ द्वारा सूची से पहले प्रत्याशियों का ऐलान*


*कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे और सीडल्यूसी पर तमाचा*


*- डॉ. हितेष वाजयेयी*

भोपाल, दिनांक 17/10/2023। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेष वाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस में अब कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का कद लगता है कांग्रेस और कमलनाथ से भी बड़ा हो गया है। कांग्रेस में पहली सूची आने के बाद से ही घमासान मचा हुआ है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के सांसद बेटे नकुलनाथ ने जिस तरह से छिंदवाड़ा जिले के विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस प्रत्याशियों की स्वयं घोषणा कर रहे हैं, उससे तो यही लगता है कि नकुलनाथ को छिंदवाड़ा जिले के टिकटों का ठेका दे दिया गया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस पार्टी ठेके पर चल रही है।


*नकुलनाथ की कांग्रेसी नेतृत्व को चुनौती*

प्रदेष प्रवक्ता डॉ. वाजपेयी ने कहा कि ऐसे में सवाल उठता है कि क्या नकुलनाथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी से बड़े हो गए हैं। नकुलनाथ द्वारा इस तरह से प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करना कहीं न कहीं कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को भी एक तरह से चुनौती है। छिदंवाड़ा में दौरे के दौरान नकुलनाथ ने विधायक कमलेश शाह को चुनाव में विधायक का प्रत्याशी घोषित कर दिया। इसके अलावा नकुलनाथ ने परासिया से विधायक सोहनलाल वालमीकि को भी हरी झंडी मिलने का संकेत दे दिया है। पांढुर्ना में भी नकुलनाथ ने वर्तमान विधायक निलेश उईके के नाम पर मुहर लगाकर प्रत्याशी घोषित कर दिया। नकुलनाथ की यह घोषणा बताती है कि कांग्रेस पार्टी में अपने-अपने चहेतों को कैसे उपकृत किया जा रहा है। जमीनी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी ने कभी वरीयता नहीं दी।


*छिंदवाड़ा में भी बगावत की सुगबुगाहट*

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेष वाजपेयी ने कहा कि छिंदवाड़ा जिले की 7 सीटों में से मात्र कमलनाथ का टिकट तय हुआ है। बाकी सभी सीटों पर अभी तक किसी का नाम घोषित नहीं हुआ है, लेकिन जिस तरह से सांसद नकुलनाथ कांग्रेस की दूसरी सूची आने से पहले प्रत्याशियों का एलान कर रहे हैं, इससे लगता है कि अंदर ही अंदर छिंदवाड़ा में भी कांग्रेस में बगावत की सुगबुगाहट शुरू हो गई है।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com