Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 6:33 pm

Friday, April 19, 2024, 6:33 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेस नेता अपने परिवार के लिये करते हैं राजनीति-प्रहलाद सिंह पटेल

Share This Post

*प्रधानमंत्री किसी परिवार के नहीं पूरे देश के प्रतिनिधि हैं*


*राहुल गांधी की सच्चाई अब जनता जान चुकी*


*कांग्रेस नेता अपने परिवार के लिये करते हैं राजनीति*


*- प्रहलाद सिंह पटेल*

सिवनी, दिनांक 21/10/2023। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पूरे देश के प्रतिनिधि हैं, लेकिन कांग्रेस के नेता एक परिवार के प्रतिनिधि के रूप में कार्य करते हैं, चाहे वे किसी भी पद पर हों। आज देश का प्रधानमंत्री एक आम आदमी बन गया तो कांग्रेस पार्टी तिलमिला उठी है। कांग्रेस ने कैसी सरकारें चलाई हैं और कैसे प्रधानमंत्री बनाए हैं यह आप सब लोगों ने देखा और सुना है। यह बात केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने सिवनी जिले के बरघाट विधानसभा के सुकतारा मंडल के बादलपुर गांव में पार्टी प्रत्याशी श्री कमल मर्सकोले के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।


*भाजपा के कमल निशान पर वोट दें*
जनसभा में केंद्रीय मंत्री श्री पटेल ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने देश और प्रदेश में विकास की गंगा बहायी है। मध्यप्रदेश सरकार गरीब कल्याण, जनहितैषी योजनाओं को लागू किया है। देश और प्रदेश का विकास सिर्फ भाजपा की सरकारें ही करती हैं। इसलिए आप लोग भारतीय जनता पार्टी के कमल निशान पर वोट दें। केंद्रीय मंत्री श्री पटेल ने कहा कि भाजपा ने काम करके दिखाया है और सिर्फ वही विकास करती है। भाजपा को वोट दें, ताकि देशहित के कार्यों का सिलसिला रुकने न पाए।


*जातियों के नाम पर भ्रम फैला रही कांग्रेस*
केंद्रीय मंत्री श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत की जनता को जातियों में बांटना चाहती है। देश के विरोधी जिस तरीके से जातियों की बात फैला रहे हैं, वो सिर्फ भ्रम है। हिन्दुस्तान में प्रत्येक जाति को सदैव सम्मान मिला है, लेकिन चुनाव जीतने के लिये विरोधी किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। हम सबको इनके षड्यंत्र से बचना चाहिए। श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस नेता झूठ बोलने में माहिर हैं। राहुल गांधी बताएं कि मध्यप्रदेश में उन्होंने किस पिछड़ी जाति के नेता को मुख्यमंत्री बनाया। भाजपा ओबीसी वर्ग के लगातार तीन मुख्यमंत्री बनाकर हैट्रिक लगा चुकी है।


 


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com